US Shooting: गोलीबारी में माता-पिता की हुई मौत, शूटिंग साइट पर अकेला घूमता रहा 2 साल का मासूम

स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान बंदूकधारी ने दुकान की छत से गोलीबारी की थी. इस हमले में कुल 7 लोगों की मौत हुई है.जबकि कम से कम 35 लोग घायल हुए हैं.

US Shooting: गोलीबारी में माता-पिता की हुई मौत, शूटिंग साइट पर अकेला घूमता रहा 2 साल का मासूम

US Shooting: इस मामले में पुलिस ने सोमवार को एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है.

शिकागो:

US Shooting: अमेरिका के शिकागो शहर में 4 जुलाई को हाईलैंड पार्क के निकट स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान हुई गोलीबारी में 2 साल के एडेन ने अपने माता-पिता खो दिए हैं. दरअसल एडेन अपने माता-पिता के साथ ये परेड देखने के लिए आया था. वहीं यहां हुई फायरिंग में एडेन के माता-पिता को गोली लग गई और उनकी मौत हो गई. कई देर तक घटनास्थल पर एडेन अकेला ही घूमता रहा. पुलिस ने कहा कि एडेन के माता-पिता इरिना मैकार्थी और केविन मैकार्थी हमले में मारे गए थे. फायरिंग के दौरान बच्चा माता-पिता से अलग हो गया था. परेड में भाग लेने वाले कुछ लोगों द्वारा उसे सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने बाद में उसे उसके दादा-दादी को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- ब्रिटेन के वित्त मंत्री ऋषि सुनक और स्वास्थ्य मंत्री साजिद जावेद का इस्तीफा, बोरिस जॉनसन के नेतृत्व पर उठाए सवाल

शूटिंग स्थल पर भटकते हुए बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. वहीं अपने दादा-दादी से मिलने के बाद बच्चे ने उनसे कहा कि "मम्मी और पापा जल्द ही आ रहे हैं.

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान बंदूकधारी ने दुकान की छत से गोलीबारी की थी. इस हमले में कुल 7 लोगों की मौत हुई है. पुलिस के अनुसार घायलों में से एक की अस्पताल में मौत के बाद गोलीबारी में मरने वालों की संख्या सात हो गई है. गोलीबारी में कम से कम 35 लोग घायल हो गए. वहीं इस मामले में पुलिस ने सोमवार को एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. संदिग्ध का नाम रॉबर्ट क्रिमो है जो कि 22 साल का है. संदिग्ध को इलिनॉइस के हाईलैंड पार्क शहर में एक बड़े पैमाने पर तलाशी के बाद हिरासत में लिया गया था. अधिकारियों ने कहा कि उस पर फर्स्ट-डिग्री हत्या के सात आरोप लगाए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर में किया रोड शो