विज्ञापन
Story ProgressBack

5 मिलियन डॉलर की हवेली में मिले भारतीय मूल के पति-पत्नी और उनकी बेटी के शव, घरेलू हिंसा का शक

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी मॉरिससी ने कहा कि वह इस घटना को हत्या या आत्महत्या (Indian-Origin Couple Died In US) बताने से पहले मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, रिपोर्ट जल्द ही आने की उम्मीद है.

Read Time: 4 mins
5 मिलियन डॉलर की हवेली में मिले भारतीय मूल के पति-पत्नी और उनकी बेटी के शव, घरेलू हिंसा का शक
अमेरिका में भारतीय कपल और उनकी बेटी का शव घर में मिला.
नई दिल्ली:

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में भारतीय मूल के एक कपल और उनकी बेटी को घर में मृत (Indian Origin Couple Found Dead In US) पाया गया. मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा है. यह परिवार उनकी 5 मिलियन डॉलर की हवेली में मृत हालत में मिला. यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई है. नॉरफ़ॉक डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी (डीए) माइकल मॉरिससी ने कहा कि 57 साल के राकेश कमल, उनकी 54 साल की पत्नी टीना और उनकी 18 साल की बेटी एरियाना के शव गुरुवार को शाम करीब 7:30 बजे उनकी डोवर हवेली में पाए गए. 

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी ने अयोध्या के नए जंक्शन का किया उद्घाटन, वंदे भारत और अमृत भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

डोवर शहर मैसाचुसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर से करीब 32 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में है.टीना और उनके पति पहले एक बंद हो चुकी एडुनोवा नाम की शिक्षा प्रणाली कंपनी चलाते थे. जिला अटॉर्नी ने इसे घरेलू हिंसा का मामला बताया है. उन्होंने बताया कि राकेश के शव के पास से बंदूक मिली है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि उन्होंने इस बारे में नहीं बताया कि परिवार के सभी तीन सदस्यों की गोली मारकर किसने हत्या की.

जांच रिपोर्ट आने के बाद साफ होगी मौत की वजह-डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी मॉरिससी ने कहा कि वह इस घटना को हत्या या आत्महत्या बताने से पहले मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, रिपोर्ट जल्द ही आने की उम्मीद है. जिला अटॉर्नी ने मौतों के पीछे के कारण पर किसी भी तरह की अटकलें लगाने से इनकार कर दिया. ऑनलाइन रिकॉर्ड से पता चलता है कि कपल पिछले काफी सालों से तंगी के हालात से गुजर रहा था. जिला अटॉर्नी ने बताया कि जब पिछले दो दिनों में उनके परिवार को उनकी कोई खोज खबर नहीं मिली तो एक रिश्तेदार उनका पता लगाने घर पर पहुंचा, तब जाकर उनके शवों के बारे में पता चला.

"यह दुर्भाग्यपूर्ण, परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं"

मॉरिससी ने कहा कि इससे पहले पुलिस में उनके खिलाफ कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी. उनका कहना है कि घरेलू समस्या का भी कोई मामला नहीं है. उनको मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोस में भी उनका कोई विवाद नहीं था. मॉरिससी  के कार्यालय ने एक बयान में कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हमारी संवेदना पूरे परिवार के साथ है." मॉरिससी ने घरेलू हिंसा की घटनाओं के बारे में कहा कि रिश्तों में लोगों द्वारा महसूस किए जाने वाले कुछ तनाव अक्सर छुट्टियों के दौरान सामने आते हैं. जिला अटॉर्नी ने कहा कि हत्याओं की जांच जारी है और जांचकर्ता रातभर मामले की जांच में जुटे रहे. हालांकि जांच अभी शुरुआती चरण में है. इस समय मौजूत सबूत से किसी भी बाहरी संलिप्तता की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन घरेलू हिंसा बहुत ही घातक घटना है. 

ये भी पढ़ें-टीचरों की शिकायत पर स्‍मृति ईरानी ने लगाई अफसर की क्‍लास, वीडियो हुआ वायरल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Explainer : 22 लोगों की मौत के बाद केन्या ने टैक्स बढ़ोतरी पर यू-टर्न लिया, जानें पूरा मामला
5 मिलियन डॉलर की हवेली में मिले भारतीय मूल के पति-पत्नी और उनकी बेटी के शव, घरेलू हिंसा का शक
ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश, मलबे तक पहुंची रेस्क्यू टीम
Next Article
ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश, मलबे तक पहुंची रेस्क्यू टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;