विज्ञापन
This Article is From Dec 30, 2023

टीचरों की शिकायत पर स्‍मृति ईरानी ने लगाई अफसर की क्‍लास, वीडियो हुआ वायरल

स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के 3 दिवसीय दौरे पर हैं. शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान परेशान सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षकों के एक समूह ने उनसे संपर्क किया. सेवानिवृत्त शिक्षकों ने वेतन न मिलने की शिकायत की, तो स्‍मृति ईरानी ने तुरंत जिला विद्यालय निरीक्षक को फोन कर दिया.

स्मृति ईरानी से रिटायर्ड टीचरों ने की वेतन न मिलने की शिकायत और फिर...

अमेठी:

केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षकों से मिलने के बाद एक शिक्षा अधिकारी पर भड़क गईं, जिन्हें अभी तक उनके बकाया वेतन का भुगतान नहीं किया गया है. स्‍मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान, परेशान सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षकों के एक समूह ने उनसे संपर्क किया, जिन्होंने वेतन के बारे में शिकायत की.

स्‍मृति ईरानी ने तुरंत जिला विद्यालय निरीक्षक को फोन किया और सभी लंबित मामलों को तुरंत निपटाने को कहा. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग स्‍मृति ईरानी की इस घटना को लेकर प्रशंसा कर रहे हैं. स्‍मृति ईरानी वीडियो में अधिकारी से कह रही हैं, "आपके डेस्क पर जो भी लंबित मामला है, उसे आज ही निपटा लें. मैं आपसे बेहद विनम्र निवेदन कर रही हूं. ये अमेठी है... अमेठी में रहने वाला हर व्यक्ति अपनी समस्याएं लेकर सीधे उनके पास आता है. यहां हर आम आदमी की अपने सांसद तक पहुंच है."

वह कहती हैं, "थोड़ी-सी इंसानियत दिखाओ... यह अमेठी है, यहां के हर नागरिक की मुझ तक पहुंच है. अगर आप एक सांसद को 10 मिनट तक वेतन न देने की वजह समझा रहे हैं, तो शिक्षकों से कैसे व्‍यवहार करते ...? एक 72 साल के शिक्षक को कड़ाके की ठंड में अपने अधिकार के लिए भटकना पड़ रहा है... ये बेहद गलत बात है. आपसे निवेदन है कि जल्‍द से जल्‍द पेंडिंग फाइल निपटाइए."

स्‍मृति ईरानी ने अंत में अधिकारी से कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार भी चाहती है कि शिक्षकों को उनका हक मिले, इसलिए उन्हें तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें :-  राम मंदिर के उद्घाटन से पहले PM मोदी का अयोध्‍या दौरा क्‍यों है खास, 5 प्रमुख बातें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोल्‍डप्‍ले टिकट विवाद को लेकर BookMyShow का आया बयान, जानिए क्‍या कहा?
टीचरों की शिकायत पर स्‍मृति ईरानी ने लगाई अफसर की क्‍लास, वीडियो हुआ वायरल
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Next Article
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com