विज्ञापन
This Article is From Sep 26, 2023

सिर्फ इतनी सी बात....और बेटी ने मां की गर्दन में 30 बार घोंप दिया चाकू, मौत

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पॉवेल ने एक्रोन चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में काम करने वाली अपनी मां पर तब हमला किया जब वह उसके स्कूल में फोन पर बात कर रही थी.

सिर्फ इतनी सी बात....और बेटी ने मां की गर्दन में 30 बार घोंप दिया चाकू, मौत
मां ने 30 बार हमला कर मां को मार डाला

अमेरिका के ओहियो में एक 23 साल की लड़की ने अपनी मांग की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. लड़की ने लोहे के तवे से अपनी मां की गर्दन पर करीब 30 बार वार करके उसे मार दिया. दरअसल लड़की को पता चला था कि उसको कॉलेज से निकाल दिया गया है. वह नहीं चाहती थी कि मां को यह बात पता चले इसीलिए उसने मां की हत्या कर दी. समिट काउंटी अभियोजक कार्यालय के मुताबिक  50 साल की हेल्थ वर्कर ब्रेंडा पॉवेल की क्रूर हत्या के मामले में एक्रोन की रहने वाली सिडनी पॉवेल को दोषी पाया गया था. उसने महिला पर गंभीर हमले और सबूतों के साथ छेड़छाड़ का दोषी पाया गया था.

ये भी पढे़ं-प्रयागराज : व्यापारी के अगवा किए गए नाबालिग बेटे का शव चित्रकूट के जंगल में मिला

बेटी ने मां को बेरहमी से मार दिया

समिट काउंटी अभियोजक कार्यालय ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मार्च 2020 में, सिडनी पॉवेल ने ब्रेंडा पॉवेल के सिर पर लोहे के तवे से हमला किया था. उसकी गर्दन पर करीब 30 बार वार किया गया था. एक्रोन बीकन जर्नल की तरफ से कहा गया कि माउंट यूनियन यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा पॉवेल बुधवार को दोषी पाई गई. जूरी के दोषी करार दिए जाने के बाद वह समिट काउंटी कॉमन प्लीज़ कोर्ट रूम में रो पड़ीं.

पुलिस ने 3 मार्च, 2020 में ब्रेंडा को उसके स्कडर ड्राइव घर के भीतर गंभीर रूप से चोटिल हालत में पाया था. पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती करया था लेकिन चोट गंभीर होने की वजह से उसको बचाया नहीं जा सका था. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पॉवेल ने एक्रोन चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में काम करने वाली अपनी मां पर तब हमला किया जब वह उसके स्कूल में फोन पर बात कर रही थी.

'मानसिक रूप से बीमार, नहीं हो सजा'

मीडिया आउटलेट के मुताबिक बचाव पक्ष की तरफ से कोर्ट में तर्क दिया गया था कि पॉवेल सिज़ोफ्रेनिया से जूझ रही है इसीलिए उसको हत्या के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. तीन रक्षा विशेषज्ञों में से एक जेम्स रियरडन ने कहा कि जब सिडनी ने जब अपनी सबसे अच्छी दोस्त और मां की हत्या की तो उसे सदमा लग गया. अभियोजकों की तरफ से नियुक्त मनोवैज्ञानिक सिल्विया ओ'ब्राडोविच उससे सहमति थे. उन्होंने कहा कि अफराध के समय पॉवेल विक्षिप्तता की कानूनी परिभाषा को पूरा नहीं करती थी.

'पहले तवे से मारा फिर चाकू उठाया, जानबूझकर की हत्या'

वहीं ओ'ब्राडोविच ने इस बात से सहमति जताई कि पॉवेल दिमागी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित है, जिनके लक्षणों में दुर्भावना और चिंता शामिल हैं. एक्रोन बीकन जर्नल के मुताबिक सहायक अभियोजक ब्रायन स्टैनो ने कोर्ट में घटना के बारे में बताते हुए कहा कि सिडनी ने तवे से हमले के बाद संभवत: चाकू से हमाल किया. उसने हथियार बदला लेकिन फिर भी मां पर हमला जारी रखा. उसने मां की गर्दन पर कई बार चाकू से हमला किया. यह जानबूझकर किया गया था. यह किसी को जान से मारने की कोशिश है.
ये भी पढे़ं-"बड़ा शेर बनता था तेरा बेटा" : पंजाब में तलवार से शख्स को काटकर पिता के सामने फेंकी लाश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
सिर्फ इतनी सी बात....और बेटी ने मां की गर्दन में 30 बार घोंप दिया चाकू, मौत
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com