UK में एक सेलिब्रिटी डॉक्टर ने महिला पेशेंट को सेक्स के बदले मुफ्त बोटोक्स की सुविधा दी

42 वर्षीय डॉक्टर ने मेडिकल ट्रिब्यूनल प्रैक्टिशनर्स सर्विस (एनपीटीएस) की सुनवाई में कहा कि उसका एक महिला के साथ अनुचित भावनात्मक संबंध था, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार किया कि महिला के साथ कोई भी शारीरिक संपर्क हुआ.

UK में एक सेलिब्रिटी डॉक्टर ने महिला पेशेंट को सेक्स के बदले मुफ्त बोटोक्स की सुविधा दी

यूके के डॉक्टर पर लगे आरोप....

ब्रिटेन (UK Doctor) में मेडिकल ट्रिब्यूनल ने पाया कि एक कॉस्मेटिक डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में सेक्स के बदले मुफ्त बोटोक्स की सुविधा दी. बीबीसी के मुताबिक- डॉ टिजियन एशो (Dr.Tijion) के पास कई सेलिब्रिटी क्लाइंट्स हैं. इसके साथ ही ये आईटीवी के दिस मॉर्निंग कार्यक्रम में रेगुलर गेस्ट और बीबीसी के मॉर्निंग लाइव और ई 4 के बॉडी फिक्सर्स में भी दिखाई दिए हैं.

मेट्रो के मुताबिक- इस केस में शामिल महिला ओनली फैंस और वेबकैम सेवाओं के लिए अडल्ट सामग्री बनाती हैं. उन्होंने अपने होठों के कॉस्मेटिक ट्रिटमेंट के लिए डॉ से संपर्क किया था. 

42 वर्षीय डॉक्टर ने मेडिकल ट्रिब्यूनल प्रैक्टिशनर्स सर्विस (एनपीटीएस) की सुनवाई में कहा कि उसका एक महिला के साथ अनुचित भावनात्मक संबंध था, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार किया कि महिला के साथ कोई भी शारीरिक संपर्क हुआ. उन्होंने जुलाई 2019 और फरवरी 2022 के बीच महिला के साथ इंस्टाग्राम पर 'अनुचित' मैसेज का आदान प्रदान करने की बात भी स्वीकार की.

एमटीपीएस पैनल ने फैसला सुनाया कि उसने अपनी मरीज के साथ यौन संबंध बनाए थे और 2021 में अपने न्यूकैसल-अपॉन-टाइन क्लिनिक में उसे मुफ्त में बोटोक्स भी दिया था.

इस बीच, डॉक्टर ने कहा कि वह ट्रिब्यूनल के फैसले से "निराश" हैं और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके मरीज के साथ उनका कोई शारीरिक संबंध नहीं था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डॉक्टर ने बयान में कहा कि सुनवाई और जांच के दौरान मैंने पूरा सहयोग किया. मैंने इस बात पर जोर दिया कि मुझे उन गलतियों का गहरा अफसोस है, जो मैंने अपने पेशेंट के साथ बातचीत के दौरान की. मैंने उन आरोपों को स्वीकार किया. मुझे  उन कार्यों के लिए वास्तव में खेद हैं और मैं क्षमा मांगता हूं.उन्होंने ये भी कहा कि मैं कभी भी शारीरिक संपर्क में नहीं रहा. मेरे जीवन का काम लोगों की मदद करने पर केंद्रित रहा है और रहेगा.