विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2014

न्यूयॉर्क के दो पुलिस अधिकारियों को गोली मारी गई

न्यूयॉर्क के दो पुलिस अधिकारियों को गोली मारी गई
न्यूयॉर्क:

ब्रुकलिन में न्यूयॉर्क के दो पुलिस अधिकारियों को गोली मार दी गई। स्थानीय मीडिया का मानना है कि यह घात लगाकर किया गया हमला प्रतीत होता है।

दो पुलिस अधिकारियों को गोली मारने की यह घटना एक श्वेत पुलिस अधिकारी द्वारा एक निहत्थे अश्वेत को गला घोंटकर मार डालने और ग्रांड ज्यूरी द्वारा अधिकारी के खिलाफ कोई आरोप तय नहीं करने के फैसले की पृष्ठभूमि में हुई है। निहत्था अश्वेत छह बच्चों का पिता था।

स्थानीय मीडिया का कहना है कि शनिवार को हुई इस गोलीबारी की घटना का हमलावर भी मारा गया। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या उसने आत्महत्या की थी। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (एनवाईपीडी) के अधिकारियों ने विभाग के आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा है, "ब्रुकलिन में आज ड्यूटी के दौरान मारे गए हमारे सहयोगियों के लिए हम प्रार्थना करते हैं।"

इससे पहले, एनवाईपीडी के प्रवक्ता सार्जेन्ट ली जोन्स ने एएफपी को बताया कि मायर्टल और टॉम्पकिन्स एवेन्यूज के समीप दो पुलिस अधिकारियों को गोली मार दी गई।

'द पोस्ट' की खबर में कहा गया है कि आतंकवाद से निपटने के अभ्यास के लिए दोनों पुलिस अधिकारी ओवरटाइम कर रहे थे और अपनी कार में बैठे थे। उसी दौरान एक बंदूकधारी उनकी गश्त वाली इस कार के पास आया और उसने उन्हें गोली मारी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, गोली मारकर हमलावर एक सबवे स्टेशन की ओर भागा, जहां उसे गोली लगी। 'न्यूयॉर्क पोस्ट' के अनुसार, हमलावर ने खुद को गोली मारी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com