विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2020

बाइक चलाते हुए दो शख्स लगे नहाने और फिर... देखें वायरल वीडियो

Huynh Thanh Khanh और एक अन्य शख्स दक्षिणी वियतनाम में बिना शर्ट पहने बाइक चला रहे थे और दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगा था. इसके साथ ही दोनों बाइक चलाते हुए नहा भी रहे थे. 

बाइक चलाते हुए दो शख्स लगे नहाने और फिर... देखें वायरल वीडियो
वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने लगाया दोनों की पहचान कर ली.
वियतनाम:

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो बाइक सवार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो शख्स बाइक चलाते वक्त नहाते हुए नजर आ रहे हैं. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल का Huynh Thanh Khanh और एक अन्य शख्स दक्षिणी वियतनाम में बिना शर्ट पहने बाइक चला रहे थे और दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था. इसके साथ ही दोनों बाइक चलाते हुए नहा भी रहे थे. 

यह भी पढ़ें: ''आग के झरने'' का वीडियो हुआ वायरल तो हैरान हुए लोग, जानिए क्या है इसका सच

सोशल मीडिया पर दोनों युवकों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने बीच में पानी की एक बाल्टी रखी हुई है और आगे की तरफ बीयर का कार्टन रखा है. दोनों बिना शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और दोनों के ऊपर साबून लगा हुआ है. इसी बीच बाइक पर पीछे बैठा युवक दोनों के ऊपर पानी डालता है और बाइक चला रहा शख्स अपने एक हाथ से ही उसे बैलेंस करते हुए, दूसरे हाथ से अपने चेहरे और बालों पर लगे साबून को हटाता है. 

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो की काफी आलोचना की. यह घटना वियतनामी प्रांत बिनह डुओंग में हुई, जहां वीडियो के वायरल होने के बाद जल्द ही स्थानीय अधिकारियों ने इस पर एक्शन लिया. 

Tuoi Tre News की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बुधवार को वीडियो में दिख रहे बाइक नंबर की मदद से दोनों शख्स को गिरफ्तार कर लिया. बाइक चला रहे शख्स की पहचान Huynh Thanh Khanh के रूप में की गई है, जिसके बाद दोनों पर VND1.8 मिलियन (लगभग 5,500 रुपये) जुर्माना लगाया गया है. शख्स पर यह जुर्माना बिना ड्राइविंग लाइसेंस, बिना हेलमेट पहने, बाइक में शीशे न लगे होने और बाइक के इशोरेंस कराए बिना बाइक चलाने के लिए लगाया गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;