साल 2037 तक अपने गांव नहीं जा सकता यह आदमी...बैन की है यह बड़ी वजह

स्टाइर्स ने कहा कि उसे लगा कि उसे "असामाजिक व्यवहार" की जगह किसी "हत्या की सजा" दी जा रही है. वह यह जान कर बेहद दुखी था था कि वह 74 साल की उम्र तक अपने गांव वापस नहीं जा पाएगा.

साल 2037 तक अपने गांव नहीं जा सकता यह आदमी...बैन की है यह बड़ी वजह

आरोपी ने गुस्से में आरी से अपने पड़ोसी के गार्डन में कई पेड़- पौधों को काट दिया था

लंबे समय से चले आ रहे भूमी सीमा विवाद में, एक ब्रिटिश आदमी ने अपने पड़ोसी का पुराना यादगार पेड़ काट डाला. मैट्रो न्यूज़ के अनुसार, इसके बाद इस व्यक्ति को गांव में घुसने से 15 दिन के लिए बैन कर दिया गया है. 59 साल के एड्रियन स्टाइर्स को 6 हफ्ते की जेल की सजा दी गई है और उसे नॉर्थ-हैंपटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 18 महीनों के लिए सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा, कोर्ट ने उसे बिल्सवर्थ में एंट्री या पीड़ितों से किसी भी तरह से मिलने से 15 साल के लिए रोक दिया है.  

स्टाइर्स ने कहा कि उसे लगा कि उसे "असामाजिक व्यवहार" की जगह किसी "हत्या की सजा" दी जा रही है. वह यह जान कर बेहद दुखी था था कि वह 74 साल की उम्र तक अपने गांव वापस नहीं जा पाएगा. अगर वो इससे पहले ब्लिसवर्थ जाता है तो उसे जेल जाने का खतरा रहेगा.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूज़ आउटलेट के अनुसार, पुलिस को 2021 की शुरुआत से ही एक पड़ोसी एड्रियन पॉल स्टाइर्स  के बुरे व्यवहार की शिकायत मिलनी शुरू हुई थी. यह साफ हो गया था कि कुछ समय बाद समुदाय के और लोग भी इससे प्रभावित होंगे.  स्टाइर्स ने गुस्से में एक बड़ी आरी का प्रयोग कर अपने पड़ोसी के गार्डन में कई पेड़- पौधों को काट दिया था, जो कि विवादित सीमा के पास लगे हुए थे.  नॉर्थहैंपटन पुलिस ने कहा कि यह झाड़ियां यहां करीब 20 साल से हैं मृतक रिश्तेदारों ने तोहफे के तौर पर दी थीं. इसके नतीजे के तौर पर इसकी बड़ी भावनात्मक कीमत का नुकसान हुआ है.