विज्ञापन
Story ProgressBack

फिर अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र का मिला शव, एक सप्ताह में इस तरह की तीसरी घटना

न्यूयॉर्क में स्थित भारतीय दूतावास ने भारतीय मूल के छात्र  श्रेयस रेड्डी की मौत की पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि ये हत्या है आत्महत्या.

Read Time: 3 mins
फिर अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र का मिला शव, एक सप्ताह में इस तरह की तीसरी घटना

अमेरिका में फिर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक भारतीय मूल के छात्र की मौत की खबर आ रही है. इस छात्र का नाम श्रेयस रेड्डी है. इससे पहले 2 और भारतीय मूल के छात्रों के शव मिले थे. देखा जाए तो ये हैरान कर देने वाला मामला एक सप्ताह के अंदर देखने को मिल रहा है. सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस रेड्डी लिंडर स्कूल ऑफ बिजनस में पढ़ाई करता था. जानकारी के मुताबिक, ये घटना अमेरिका के सिनसिनाटी की है. मौत कैसे हुई अभी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. इस मामले पर अभी जांच हो रही है. 

न्यूयॉर्क में स्थित भारतीय दूतावास ने भारतीय मूल के छात्र  श्रेयस रेड्डी की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी देते हुए लिखा"ओहायो में भारतीय मूल के छात्र श्रेयस रेड्डी बेनीगेरी के निधन से हम दुखी हैं. पुलिस की जांच जारी है. इस वक्त (हत्या के पीछे) किसी तरह की हिंसा का शक नहीं है. दूतावास छात्र के परिवार के संपर्क में है और हर तरह से सहयोग कर रहा है."

दो छात्रों की पहले भी मौत

श्रेयस रेड्डी से पहले दो अन्य भारतीय मूल के छात्रों की हत्या की जा चुकी है. इससे पहले इंडियाना में नील आचार्य नाम के एक छात्र का शव मिला था. वहीं जॉर्जिया में विवेक सैनी नाम के एक भारतीय छात्र की हत्या कर दी गई थी.

मृतक छात्र की मां गौरी आचार्य ने एक्स पर एक पोस्ट में अपील की, "हमारा बेटा नील आचार्य कल 28 जनवरी (12:30 पूर्वाह्न ईएसटी) से लापता है. वह अमेरिका में पर्ड्यू विश्वविद्यालय में पढ़ रहा है. उसे आखिरी बार देखा गया था." उबर ड्राइवर जिसने उसे पर्ड्यू विश्वविद्यालय में छोड़ा था. हम उसके बारे में कोई जानकारी ढूंढ रहे हैं. यदि आप कुछ जानते हैं तो कृपया हमारी मदद करें."

अमेरिका के जॉर्जिया में विवेक सैनी नाम के एक भारतीय छात्र की नृशंस हत्‍या कर दी गई थी. दरअसल, भारतीय छात्र ने एक बेघर शख्‍स के प्रति दयालुता दिखाई थी और उसकी अलग-अलग मौकों पर मदद की थी. हालांकि जिस दिन भारतीय छात्र ने मदद करना बंद किया, उस शख्‍स ने भारतीय छात्र की नृशंस हत्‍या कर दी.

इसे भी पढ़ें- अमेरिका में भारतीय छात्र ने जिस बेघर शख्‍स की मदद की, उसी ने बेरहमी से कर दी हत्या

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिटेन चुनाव: वोटिंग से पहले ही सुनक की कंजर्वेटिव पार्टी ने मानी हार, बोले-लेबर पार्टी रिकॉर्ड जीत की ओर
फिर अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र का मिला शव, एक सप्ताह में इस तरह की तीसरी घटना
कोलकाता में ये कैसी 'कहानी'!  बांग्लादेशी सांसद के मर्डर में वो कातिल हसीना कौन है? 
Next Article
कोलकाता में ये कैसी 'कहानी'!  बांग्लादेशी सांसद के मर्डर में वो कातिल हसीना कौन है? 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;