विज्ञापन
This Article is From Sep 12, 2017

अमेरिका : घर में फुटबॉल मैच देख रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग, 8 की मौत, हमलावर भी मारा गया

अमेरिका के उपनगर डलास के एक घर में फुटबॉल मैच देखने के लिए जुटे लोगों पर एक हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई.

अमेरिका : घर में फुटबॉल मैच देख रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग, 8 की मौत, हमलावर भी मारा गया
प्रतीकात्मक चित्र
प्लानो: अमेरिका के उपनगर डलास के एक घर में फुटबॉल मैच देखने के लिए जुटे लोगों पर एक हमलावर ने अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई. बाद में पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया. रविवार रात करीब आठ बजे गोलीबारी की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एक अधिकारी ने हमलावर पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पाया कि घटनास्थल पर नौ अन्य लोग थे, जिन्हें गोलियां लगी थीं. इनमें से सात की मौत हो चुकी थी और दो को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान एक घायल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: अधिकारियों को धमकी मिलने के बाद बंद किया गया डलास पुलिस मुख्यालय

पुलिस प्रवक्ता डेविड टिल्ले ने कहा, 'पहली बार घटनास्थल पर पहुंचने वाले पुलिस अधिकारी ने घर के भीतर गोलियां चलने की आवाज सुनीं.' अधिकारी पीछे की ओर से मकान में पहुंचा और उसने घर के पिछवाड़े में शव देखे और इसके बाद उसने संदिग्ध का सामना किया. पुलिस ने अभी तक संदिग्ध या मारे गए अन्य लोगों की पहचान की पुष्टि नहीं की है. पुलिस के मुताबिक हमलावर संदिग्ध घर में रहने वाले लोगों का परिचित था.

(इनपुट एसोसिएटेड प्रेस से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com