विज्ञापन
This Article is From Dec 03, 2019

1 लाख का जूता पहन मस्जिद गया था नमाजी, बाहर आकर देखा तो उड़े होश, मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन

सिविल लाइन थाने में दर्ज शिकायत में पुलिस से गुहार लगाई है कि वह सीसीटीवी की मदद से चोर को पकड़े और उसे उसका जूता वापस दिलाए.

1 लाख का जूता पहन मस्जिद गया था नमाजी, बाहर आकर देखा तो उड़े होश, मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन
लाहौर की मस्जिद से नमाजी का एक लाख का जूता चोरी
लाहौर:

अपनी तरह की एक अनोखी चोरी में चोर ने लाहौर की एक मस्जिद से नमाजी का एक जोड़ी जूता चुरा लिया. जूते की यह चोरी का मामला पुलिस तक जा पहुंचा क्योंकि जूता एक लाख रुपये का था. पुलिस ने बताया कि लाहौर के डिफेंस इलाके का निवासी शीराज बशीर गंगाराम अस्पताल के पास स्थित एक मस्जिद में शाम के समय होने वाली नमाज (मगरिब की नमाज) पढ़ने गया था. वहां से उसका जूता चोरी हो गया जिसकी कीमत एक लाख रुपये है.

शीराज ने शहर के सिविल लाइन थाने में दर्ज शिकायत में पुलिस से गुहार लगाई है कि वह सीसीटीवी की मदद से चोर को पकड़े और उसे उसका जूता वापस दिलाए. पुलिस ने कहा है कि कानून के तहत जरूरी कार्रवाई की जा रही है.

पाकिस्तान से आई जूतों की एक और खबर चर्च में रही थी. दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सांप के चमड़े से बनी सैंडल पहनने की तैयारी में थे. लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हो सकी, क्योंकि सैंडल बनाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

चालीस हजार रुपये कीमत की यह सैंडल पीएम इमरान खान को ईद पर भेंट की जानी थी. इन्हें बनाने के लिए सांप की खाल अमेरिका से आई थी.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की ईद पर सांप के चमड़े की सैंडल पहनने की तमन्ना नहीं होगी पूरी!  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com