विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2018

ब्रिटेन के गृह मंत्री का खुलासा, लंदन में बन चुके है झपटमारों का शिकार

ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जावेद ने इस बात का खुलासा किया है सड़कों पर बढ़ रही छीन झपट के बीच उत्तरी लंदन में वह भी झपटमारों का शिकार बन चुके हैं.

ब्रिटेन के गृह मंत्री का खुलासा, लंदन में बन चुके है झपटमारों का शिकार
ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जाविद. (फाइल फोटो)
लंदन: ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जावेद ने इस बात का खुलासा किया है सड़कों पर बढ़ रही छीन झपट के बीच उत्तरी लंदन में वह भी झपटमारों का शिकार बन चुके हैं. अप्रैल में पाकिस्तानी मूल के जाविद को कैबिनेट पद दिए जाने के कुछ ही दिन पहले यह घटना हुई थी. वह कंजरवेटिव पार्टी के नेता हैं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी बस ड्राइवर के बेटे साजिद जावेद ब्रिटेन के नए गृह मंत्री बने

इयूस्टन स्टेशन के बाहर एक टैक्सी बुलाने के लिए जावेद ने अपना मोबाइल फोन निकाला, तभी झपटमार उसे उड़ा ले गए. इस घटना को लेकर वह परेशान हो गए. उन्होंने कहा कि वह अब झपटमारों से निपटने के लिए पुलिस को अधिक शक्तियां देने पर विचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन में दूसरे सबसे प्रभावशाली एशियाई है हिंदुजा बंधु

जावेद (48) ने कहा, 'इससे पहले कि मुझे यह पता चल पाता कि क्या हो रहा है, फोन गायब हो चुका था.' उन्होंने 'सन' अखबार से कहा, 'मैं गुस्से में था और परेशान था लेकिन सोचा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि इन अपराधों का शिकार बनने वाले अन्य पीड़ितों की तरह मुझ पर हमला नहीं किया गया.' गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले उत्तर पश्चिम लंदन में कॉमेडियन माइकल मैकइनटाइरे को झपटमारों ने अपना शिकार बनाया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com