Omicron: महारानी एलिजाबेथ ने रद्द की पारंपरिक क्रिसमस योजना, पहली बार पति के बिना मनाएंगी त्योहार

एलिजाबेथ द्वितीय (95) ने कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट से कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर पहले ही राजपरिवार के सदस्यों का क्रिसमस पूर्व पारंरिक सहभोज रद्द कर दिया था.

Omicron: महारानी एलिजाबेथ ने रद्द की पारंपरिक क्रिसमस योजना, पहली बार पति के बिना मनाएंगी त्योहार

पति प्रिंस फिलीप के गुजर जाने के कारण पहली बार उनकी अनुपस्थिति में यह त्योहार मना रही हैं

लंदन:

ब्रिटेन में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों में वृद्धि के बीच महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को पूर्वी इंगलैंड के नॉरफोक में अपने सैंड्रिगम एस्टेट पर पारंपरिक क्रिसमस योजना छोड़नी पड़ी है और वह विंडसर पैलेस में ही रहेंगी. सोमवार को उन्होंने सैंड्रिगम की यात्रा रद्द करने का फैसला किया, जिसे बकिंघम पैलेस ने व्यक्तिगत निर्णय करार दिया है. दरअसल, क्रिसमस की सुबह को राजपरिवार के सदस्य क्रिसमस मनाने के लिए वहां एकत्र होते हैं.

डेल्‍टा की तुलना में कम से कम 3 गुना अध‍िक संक्रामक है ओमिक्रॉन, रोकथाम के उपाय करें : केंद्र ने राज्‍यों से कहा

एलिजाबेथ द्वितीय (95) ने कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट से कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर पहले ही राजपरिवार के सदस्यों का क्रिसमस पूर्व पारंरिक सहभोज रद्द कर दिया था. बकिंघम पैलेस से जुड़े लोगों ने कहा कि यह एहतियात दृष्टिकोण को दर्शाता है.

कोरोना संक्रमित बच्चों को खुश करने के लिए सेंटा ने किया गजब का काम, लोग बोले- 'ये है असली दरियादिली'

बता दें कि यह दूसरा साल है जब महामारी की वजह से महारानी की सैंड्रिगम की पारंपरिक क्रिसमस यात्रा रद्द कर दी गयी है. साथ ही वह, इस साल अप्रैल में पति प्रिंस फिलीप के गुजर जाने के कारण पहली बार उनकी अनुपस्थिति में यह त्योहार मना रही हैं. पिछले साल दोनों ने दक्षिण-पूर्व इंगलैंड के बर्कशायर के विंडसर पैलेस में एकसाथ क्रिसमस मनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओडिशा में जोर-शोर से चल रही क्रिसमस की तैयारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)