"ज़हरीले इरादे": अब हॉलीवुड एक्टर Brad Pitt ने अपनी पूर्व पत्नी Angelina Jolie पर लगाए गंभीर आरोप

जोली ने शेफलर के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने पूर्व पति को कई प्रस्ताव दिए थे. सूत्र ने कहा, जोली के खिलाफ पिट का मुकदमा "एक झूठी कहानी है" और "स्थिति की सच्चाई अभी भी सार्वजनिक नहीं की गई है.

संशोधित शिकायत के अनुसार जोली ने बिक्री के साथ पिट को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है.

लॉस एंजिल्स:

अभिनेता ब्रैड पिट ने अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि एंजेलिना ने उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. अभिनेता के अनुसार रूसी कुलीन वर्ग को फ्रांसीसी अंगूर के बाग में अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचकर उन्हें "नुकसान पहुंचाने" की कोशिश की गई है.  ब्रैड की टीम द्वारा अदालत में प्रस्तुत किए गए कानूनी दस्तावेजों में ये बात कही गई है. दरअसल  पिछले साल अक्टूबर में, जोली ने दक्षिणी फ्रांस के अंगूर के बाग का अपना हिस्सा बेच दिया था . इस जगह पर ही  जोली और पिट की शादी हुई थी. अपनी हिस्सेदारी एंजोलिना जोली ने रूस में जन्मे अरबपति यूरी शेफ़लर की सहायक कंपनी टेन्यूट डेल मोंडो को बेची है.

पिट ने फरवरी में मुकदमा दायर कर कहा था कि दंपति एक दूसरे की सहमति के बिना अपने शेयर को कभी नहीं बेचने के लिए सहमत हुए थे. पिट ने जोली पर "अनर्जित" लाभ की मांग करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- रूस-यूक्रेन युद्ध: रूसी आर्टिलरी के हमले के बाद तबाही का मंजर, सैटेलाइट तस्‍वीरों में दिखा 40 मीटर चौड़ा गड्ढा

एएफपी द्वारा देखी गई एक संशोधित शिकायत में, पिट के वकीलों का तर्क है कि "जोली ने बिक्री के साथ पिट को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की", और शेफलर को "जहरीले संघों और इरादों के साथ एक अजनबी" के रूप में वर्णित किया है. पिछले शुक्रवार को लॉस एंजिल्स की एक अदालत द्वारा प्राप्त फाइलिंग में शेफलर पर आरोप लगाया गया था कि "व्लादिमीर पुतिन के आंतरिक सर्कल के व्यक्तियों के साथ उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंध हैं.

हालांकि मार्च में, यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद, शेफलर ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें "पुतिन के विरोध के कारण 2002 से रूस से निर्वासित किया गया है.

वहीं स्थिति से जुड़े एक सूत्र ने एएफपी को बताया कि जोली ने शेफलर के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने पूर्व पति को कई प्रस्ताव दिए थे. सूत्र ने कहा, जोली के खिलाफ पिट का मुकदमा "एक झूठी कहानी है" और "स्थिति की सच्चाई अभी भी सार्वजनिक नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिटी सेंटर : सत्येंद्र जैन के सहयोगियों के ठिकानों पर ED की छापेमारी, AAP ने उठाए सवाल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)