''अल्लाह खैर करे, कहीं न फंस जाए पेंच'', पाकिस्तानी मंत्री ने इमरान-ट्रंप से मुलाकात से पहले कही ये बात

पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मिजाज एक जैसा है.

''अल्लाह खैर करे, कहीं न फंस जाए पेंच'', पाकिस्तानी मंत्री ने इमरान-ट्रंप से मुलाकात से पहले कही ये बात

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने मंत्री के साथ

पाकिस्तान:

पाकिस्तानी रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मिजाज एक जैसा है. उन्होंने कहा कि ऐसे में इन दोनों नेताओं की मुलाकात की सफलता की दुआ है. अब इनकी मुलाकात होने जा रही है, अल्लाह खैर करे. पाकिस्तान के समाचार पत्र 'जंग' की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे मंत्री ने यहां रेलवे हेडक्वार्टर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इमरान खान, राष्ट्रपति ट्रंप से मिलने अमेरिका जा रहे हैं. यह पाकिस्तान के इतिहास की एक अहम मुलाकात होगी. उन्होंने इस तरफ संकेत देते हुए कि दोनों नेताओं की बातचीत में कहीं कोई पेंच न फंस जाए, कहा कि दोनों ही नेता अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में इनकी मुलाकात को लेकर अल्लाह खैर करे कि सब शुभ रहे.

गाई होते ही दुल्हन ने दहेज में मांगी ऐसी चीज़, बाराती हैरान लेकिन दूल्हे ने ऐसे पूरी की उसकी Wish

उन्होंने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज पर निशाना साधा. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी कर साबित करने की कोशिश की कि उनके न्यायाधीश पर दबाव डालकर उनके पिता को सजा दिलवाई गई.

iphone हाथ में पकड़ बिस्तर में बैठी हुई थी लड़की, तभी मोबाइल से निकलने लगी चिंगारी और...

इस पर रशीद ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को तबाह करके छोड़ेंगी. इस वीडियो मामले में भी वह राजा पोरस की हथिनि साबित होंगी. अदालत और फौज पर इलजाम लगाकर टार्जन बनने की कोशिश करने वाले लोग अब टकटकी पर लटकने जा रहे हैं.


(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: भारत-पाकिस्तान के बीच मीटिंग में करतारपुर कॉरिडोर पर बनी बात