विज्ञापन
This Article is From May 14, 2018

पाकिस्तान : नवाज शरीफ के 'कबूलनामे' के बाद एनएसजी की बैठक जारी

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के मुंबई हमले में पाकिस्तानी आतंकवादियों का हाथ होने के कबूलनामे के बाद आज पाकिस्तान में एनएसजी की अहम बैठक जारी है.

पाकिस्तान : नवाज शरीफ के 'कबूलनामे' के बाद एनएसजी की बैठक जारी
पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ
नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के मुंबई हमले में पाकिस्तानी आतंकवादियों का हाथ होने के कबूलनामे के बाद आज पाकिस्तान में एनएसजी की अहम बैठक जारी है. यह बैठक प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के घर हो रही है.  बैठक में सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, चेयरमैन ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी जनरल जुबेर महमूद हयात, डायरेक्टर जनरल आईएसआई नवीद मुख्तार, सिविल गवर्नमेंट की तरफ से रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री खुर्रम दस्तगीर और सरकार के दूसरे आला अफसर मौजूद हैं. बैठक में नवाज शरीफ के बयान पर चर्चा होगी. आपको बता दें कि पाकिस्तान की सेना की तरफ से कल ही ट्वीट कर यह जानकारी दी गई थी कि एनएसजी की बैठक में नवाज शरीफ के बयान पर मुल्क की राय के बारे में फैसला होगा. 

यह भी पढ़ें : कुर्सी जाने के बाद नवाज़ शरीफ़ का क़बूलनामा, मुंबई हमला पाकिस्तान की तरफ़ से हुआ

गौरतलब है कि नवाज शरीफ ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने मुंबई हमले में पाकिस्तानी आतंकवादियों का हाथ होने और उन्हें सीमा पार करने की इजाजत देने की बात मानी थी. शरीफ के इस बयान के बाद से ही पाकिस्तान में उनकी जमकर मजम्मत हो रही है. इमरान खान और पाक की सेना ने इस पर गंभीर आपत्ति जताई है. दूसरी तरफ, चौतरफा मजम्मत के बाद नवाज शरीफ ने कहा है कि मुंबई हमले पर मेरे बयान की गलत व्याख्या की गयी. 

यह भी पढ़ें : मुंबई हमले पर मेरे बयान की गलत व्याख्या की गयी : नवाज शरीफ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com