गिरफ्तारी से बचने पर नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान खान का उड़ाया मजाक

इस्लामाबाद पुलिस की एक टीम रविवार को इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास पर पहुंची थी. खान की कानूनी टीम ने हालांकि आश्वासन दिया कि वह सात मार्च को अदालत में पेश होंगे. जिसके बाद पुलिस दल वापस लौट गया.

गिरफ्तारी से बचने पर नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान खान का उड़ाया मजाक

मरियम नवाज ने सोशल मीडिया पर इमरान खान का उड़ाया मजाक

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल) की नेता मरियम नवाज ने कहा कि इमरान खान और नवाज शरीफ के बीच कोई तुलना नहीं है. क्योंकि पीएमएल-एन सुप्रीमो एक बहादुर व्यक्ति थे. द न्यूज इंटरनेशनल की खबर के अनुसार मरियम नवाज ने कहा कि नवाज शरीफ एक बहादुर व्यक्ति थे क्योंकि उन्होंने बुरे हालत में भी जेल का सामना किया. जबकि समाचार रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान कभी जेल गए ही नहीं हैं. उन्होंने इमरान खान के "जेल भरो तहरीक" (Jail Bharo Tehreek) को इतिहास का सबसे असफल आंदोलन भी कहा. 

d90vhph

मरियम नवाज ने सोशल मीडिया पर इमरान खान का मजाक भी उड़ाया. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उन्होंने अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ से इमरान खान को कुछ हिम्मत देने के लिए कहा. एक ट्वीट में नवाज शरीफ को टैग करते हुए मरियम नवाज ने कहा, "सुनो @NawazSharifMNS, कृपया इमरान खान को थोड़ी हिम्मत दें."

संजीवनी घोटाला: सीएम अशोक गहलोत ने कहा, सरकार पीड़ितों के पैसे वापस दिलाने के प्रयास करेगी

एक अन्य ट्वीट में मरियम नवाज ने कहा, शेर भले ही बेगुनाह हो, लेकिन वह अपनी बेटी का हाथ पकड़कर खुद को गिरफ्तार कराने के लिए लंदन से पाकिस्तान आ जाता है. बाहर निकलो कायर! राष्ट्र एक नेता और एक संग्राहक के बीच के अंतर को जानता है." 'गीदड़ चोर होता है तो वह अपनी गिरफ्तारी के डर से दूसरों की बेटियों के पीछे छिप जाता है और उन्हें ढाल की तरह इस्तेमाल करता है.'

गौरतलब है कि इस्लामाबाद पुलिस की एक टीम रविवार को अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान को तोशखाना मामले में गिरफ्तार करने के लिए उनके लाहौर स्थित आवास पर पहुंची. खान की कानूनी टीम ने हालांकि आश्वासन दिया कि वह सात मार्च को अदालत में पेश होंगे जिसके बाद पुलिस दल वापस लौट गया.

धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद ब्रिटेन की सिख सांसद ने अपनी सुरक्षा बढ़ाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिसके बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख ने लाहौर के ज़मां पार्क स्थित अपने घर के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि वह कभी किसी व्यक्ति या संस्थान के आगे नहीं‍ झुके हैं.