विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2019

शख्स ने उठाया गर्मी का फायदा, धूप से तपती गाड़ी के अंदर पका लिया मीट, देखें Video

शख्‍स का कहना है कि अगर उनकी गाड़ी थोड़ी नई और काले रंग की होती तो शायद उसका तापमान और ज्यादा पहुंच जाता.

शख्स ने उठाया गर्मी का फायदा, धूप से तपती गाड़ी के अंदर पका लिया मीट, देखें Video
ऑस्ट्रेलिया में इतनी गर्मी है कि शख्स ने अपनी गाड़ी में ही मीट को पका लिया.
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में एक आदमी ने चिलचिलाती धूप और गर्मी के दिन कार में मीट भून लिया. पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्‍टू पेंगेली नामक शख्स ने लगभग 10 घंटों के लिए अपनी लाल डैटसन गाड़ी में एक बेकिंग ट्रे में सूअर का मांस रोस्ट किया. 

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में इतना धुत था ड्राइवर, बिना टायर के ही चला रहा था कार

स्‍टू पेंगेली ने इसकी कुछ तस्वीरों को अपने फेसबुक हैंडल पर भी शेयर किया. इसे शेयर करते हुए उन्‍होंंने लिखा, ''जिन्होंने मेरे इस मजेदार प्रयोग को नहीं देखा, उन्हें बता दूं मैने कल 1.5 किलो का सूअर अपनी पुरानी डैटसन कार में 10 घंटों के लिए पकाया''. बता दें, वहां का तापमान 39 डिग्री सेल्सियस था. स्टू ने आगे लिखा, ''आज जब मैं घर पर था तो मैं, सुबह से ही तापमान पर नजर बनाए हुआ था. 7 बजे तापमान 30 डिग्री था जो 10 बजे 52 डिग्री पहुंच गया. इसके बाद 1 बजे तक गाड़ी के अंदर का तापमान 81 डिग्री पहुंच गया''. 

उन्‍होंने आगे यह भी लिखा कि अगर यह थोड़ी नई और काले रंग की गाड़ी होती तो शायद इसका तापमान और ज्यादा पहुंच जाता. इसके साथ ही स्टू ने अपनी पोस्ट में लोगों को चेतावनी देते हुए लिखा, ''अपनी गर्म गाड़ी में कोई भी ऐसी वस्तु न रखें जो आपके लिए खास है. इसके साथ ही उसने लिखा, अगर आप कभी भी किसी गर्म गाड़ी में बच्चों या कुत्तों को देखें तो उसके शीशे को तोड़ने से पहले बिलकुल भी न डरें क्योंकि ऐसा करने से आप किसी की जान बचा सकते हैं''. 

ऑस्ट्रेलिया के मौसम विज्ञान ब्यूरो के मुताबिक पर्थ में इस महीने 10 दिन तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से अधिक रहा. स्टू के गाड़ी में पकाए गए मीट के वीडियो को एबीसी ग्रेट साउथहेरन ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com