विज्ञापन

ये कैसा पिता! 15 दिन की नवजात बेटी को जिंदा दफनाया, घिनौनी हरकत की बताई ये वजह

पाकिस्तानी चैनल एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि पिता, जिसकी पहचान तैयब के रूप में हुई है और उसने अपराध भी कबूल किया है.

ये कैसा पिता! 15 दिन की नवजात बेटी को जिंदा दफनाया, घिनौनी हरकत की बताई ये वजह
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
लाहौर:

इंसान कई बार ऐसी हैवानियत दिखाता है, जिसके बारे में सुनकर ही रूह तक कांप जाती है. इन दिनों ऐसा ही डरा देने वाला मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आया है, जहां पिता ने 15 दिन की अपनी नवजात बेटी को जिंदा दफन कर दिया. हालांकि अब पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पाकिस्तानी चैनल एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि पिता, जिसकी पहचान तैयब के रूप में हुई है और उसने अपराध भी कबूल किया है. इस मामले में फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

बेटी को जिंदा दफन कर क्या बोला शख्स

पुलिस की गिरफ्तारी बाद शख्स ने कहा कि वो पैसे की कमी की वजह से अपनी नवजात बेटी का इलाज नहीं करा पाया. तैयब ने नवजात को दफनाने से पहले एक बोरे में रखने की बात स्वीकार की. एआरवाई न्यूज के अनुसार, अधिकारियों ने संकेत दिया है कि अदालत के निर्देश के अनुसार, पोस्टमॉर्टम प्रक्रियाओं के माध्यम से बच्चे की कब्र को फोरेंसिक जांच के लिए खोला जाएगा. पिता की इस हैवानियत के बारे में सुन हर कोई दंग रह गया.

पति-पत्नी ने 13 वर्षीय बच्ची को किया प्रताड़ित

लाहौर के डिफेंस बी इलाके में एक अलग घटना हुई, जहां एक पति और पत्नी ने कथित तौर पर एक 13 वर्षीय घरेलू कामगार को गंभीर रूप से प्रताड़ित किया, जिसमें कपड़े उतारना और शारीरिक यातना देना शामिल था. पीड़िता की मां तहरीम द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, आरोपी हसाम के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी दर्ज की गई. हसाम को हिरासत में लिया गया है, जबकि उसकी पत्नी को पकड़ने की कोशिश जारी है. पीड़ित को लगातार शारीरिक शोषण का सामना करना पड़ा, जिसमें उसे नंगा करना भी शामिल था. पीड़िता की मां ने दावा किया कि इस दौरान उसकी बेटी के हाथ और नाक में फ्रैक्चर हो गया. मेडिकल जांच के बाद पीड़िता को उसकी मां की देखभाल में छोड़ दिया गया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने आश्वासन दिया कि जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इजरायल ने किया गाजा मस्जिद पर हमला, 23 लोगों की मौत
ये कैसा पिता! 15 दिन की नवजात बेटी को जिंदा दफनाया, घिनौनी हरकत की बताई ये वजह
न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी का भव्य तरीके से किया गया स्वागत
Next Article
न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी का भव्य तरीके से किया गया स्वागत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com