Grammy 2021 में किसानों के समर्थन वाला मास्क लगाकर पहुंचीं यूट्यूबर लिली सिंह, कहा- 'मुझे पता है यहां...'

ग्रैमी अवॉर्ड सेरेमनी में लिली सिंहएक मास्क लगाकर पहुंचीं, जिसपर 'I Stand With Farmers' लिखा हुआ था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे पता है कि रेड कारपेट और अवॉर्ड समारोहों की तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलता है, तो मीडिया ये लो. खूब चलाओ.'

Grammy 2021 में किसानों के समर्थन वाला मास्क लगाकर पहुंचीं यूट्यूबर लिली सिंह, कहा- 'मुझे पता है यहां...'

लिली सिंह के मास्क पर लिखा हुआ था- 'I Stand With Farmers.'

खास बातें

  • लिली सिंह ने फिर दिखाया किसानों के लिए समर्थन
  • ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में अनोखा मास्क लगाकर पहुंचीं
  • कहा- 'I Stand With Farmers.'
नई दिल्ली:

यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर लिली सिंह ने एक बार फिर भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर अपना समर्थन दिखाया है. रविवार को हुए ग्रैमी अवॉर्ड सेरेमनी में भारतीय मूल की कनाडाई एंटरटेनर जो 'सुपरवुमन' टैग से फेमस हुई थीं, एक मास्क लगाकर पहुंचीं, जिसपर 'I Stand With Farmers' लिखा हुआ था. भारत में कई महीनों से चल रहे किसान आंदोलन को समर्थन दिखाने के लिए इस नारे और हैशटैग #StandWithFarmers का इस्तेमाल किया जा रहा है.

लिली सिंह ने अपने आउटफिट को लेकर इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की और लिखा, 'मुझे पता है कि रेड कारपेट और अवॉर्ड समारोहों की तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलता है, तो मीडिया ये लो. खूब चलाओ. #IStandWithFarmers #GRAMMYs.'

तस्वीर शेयर किए जाने के एक घंटे के भीतर उनके इस पोस्ट पर 50,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे. उनके पोस्ट पर मॉडल अमांडा सर्नी और WWE रेसलर सुनील सिंह ने भी कमेंट किया. बता दें कि लिली सिंह के माता-पिता का जन्म पंजाब में हुआ था. वो सोशल मीडिया से पैदा हुई और अब बड़ी कॉमेडियन बन चुकी हैं. उनका अपना एक टॉक शो भी है. इंस्टाग्राम पर उनके नौ मिलियन फॉलोवर्स और यूट्यूब पर 14 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने बताया कब तक चल सकता है किसान आंदोलन, बोले- अगर जनता AC में सोती रही तो...


इसके पहले भी लिली सिंह किसानों के समर्थन में अपील कर चुकी हैं. दिसंबर में उन्होंने टिक टॉक पर अपने फैन बेस को एक संदेश देते हुए कहा था कि वो एक बार को थमें और भारत में चल रहे 'ऐतिहासिक तौर पर सबसे बड़े विरोध-प्रदर्शन' को बारे में जानें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा था कि 'मैं भारत में चल रहे किसान आंदोलन के बारे में काफी बात कर रही हूं. कम शब्दों में बताऊं तो किसान नए कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं, जो उनके रोजी-रोटी को प्रभावित करने वाले हैं. वो शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें उतनी शांतिपूर्ण प्रतक्रियाएं नहीं मिली हैं.' उन्होंने लोगों से आंदोलन और किसानों के 'शांतिपूर्ण प्रदर्शन के अधिकार को समर्थन' देने की अपील की थी.