कराची में पुलिस वैन में कुकिंग ऑयल का स्टॉक लूटने वाले गिरोह के सदस्यों को किया गया गिरफ्तार

एआरवाई न्यूज के अनुसार, क्लिफ्टन के पुलिस सुपरिटेंडेंट (एसपी) अहमद चौधरी ने कहा कि अचो गिरोह के तीन लुटेरे कथित तौर पर पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड हैं.

कराची में पुलिस वैन में कुकिंग ऑयल का स्टॉक लूटने वाले गिरोह के सदस्यों को किया गया गिरफ्तार

इस लूट गिरोह के पकड़े गए लोगों में गोदाम का मालिक, एक कर्मचारी और एक पुलिसकर्मी शामिल हैं.

कराची:

कराची पुलिस ने तीन लोगों के एक ऐसे तीन-सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पुलिस वैन में कुकिंग ऑयल का स्टॉक लूटते थे. पाकिस्तानी चैनल एआरवाई न्यूज ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने मीडिया को बताया कि गुरुवार को गार्डन हेडक्वाटर के पास छापेमारी के दौरान इस गिरोह के पांच से अधिक संदिग्ध लोगों नाम लिस्टेड किया गया था. इन पकड़े गए लोगों में गोदाम का मालिक, एक कर्मचारी और एक पुलिसकर्मी शामिल हैं.

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आगे बताया कि पुलिस वैन में हथियारबंद लोग डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल में खाना पकाने के तेल का स्टॉक ले जाने वाले मालवाहक वाहनों को लूटते थे.एआरवाई न्यूज ने यह भी कहा कि पिछले महीने दर्जनों डकैती की घटनाएं दर्ज की गईं. जिसके बाद, आरोपी खाना पकाने के तेल को गोदाम में छिपा देते थे. इस महीने की शुरुआत में क्लिफ्टन डिवीजन पुलिस ने एक 

एक सफल टिप-ऑफ ऑपरेशन में दो व्यक्तियों को पकड़ा था. वहीं,  संदिग्धों अशरफ उर्फ ​​अच्छो और आसिफ पर चोरों के एक गिरोह का नेतृत्व करने का आरोप है, जिन्होंने कराची के पॉश इलाके में कई डकैतियां कीं हैं.

एआरवाई न्यूज के अनुसार, क्लिफ्टन के पुलिस सुपरिटेंडेंट (एसपी) अहमद चौधरी ने कहा कि अचो गिरोह के तीन लुटेरे कथित तौर पर पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड हैं. पुलिस को इस ऑपरेशन के दौरान बड़ी मात्रा में आभूषण और अन्य महंगी चीजें मिलीं, जिनकी कुल कीमत लाखों में थी. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों से चोरी में इस्तेमाल किए गए उपकरण भी जब्त किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिफ्टन एसपी ने दावा किया कि गिरोह में तीन सदस्य शामिल थे और उनका एक साथी खुर्शीद पहले से ही इसी तरह के अपराधों में शामिल होने के कारण जेल में सजा काट रहा है.