Johnny Depp का नया क्लीन शेव लुक देख प्रशंसकों में खलबली, जानें डिज़्नी में लौटने का Plan कितना है सच?

जॉनी डेप (Johnny Depp) के प्रतिनिधियों ने इन दावों को खारिज किया था कि वो डिज़्नी (Disney) में लौट रहे हैं. उनके प्रतिनिधियों ने बताया था कि पायरेट्स ऑफ करेबियन (pirates of the Caribbean) फ्रैंचाइज़ी में कैप्टन जैक स्पैरो के तौर पर लौटने की खबर केवल बनाई हुई है. 

Johnny Depp का नया क्लीन शेव लुक देख प्रशंसकों में खलबली, जानें डिज़्नी में लौटने का Plan कितना है सच?

Johnny Depp पिछले दिनों अपनी पू्र्व पत्नि Amber Heard के साथ एक मानहानि मुकदमे को लेकर चर्चा में थे

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर जॉनी डेप (Actor Johnny Depp) ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ा झटका दे दिया है. पेरिस एयरपोर्ट पर जॉनी अपने नए क्लीन शेव लुक (Clean Shave Look) में नज़र आए. उनके फैन अकाउंटर पर शेयर की गई फोटो में पायरेट्स ऑफ द करेबियन (Pirates of the Caribbean के स्टार एक बेज कलर की जैकेट में नए गुंथे हुए हेयरस्टाइल के साथ नज़र आ रहे हैं. वो मुस्कुराते हुए और अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं. इस नए लुक में जॉनी को पेरिस एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रही उनकी कार में जाते वक्त देखा गया.  

जॉनी डेप पर उनका नया क्लीन शेव लुक काफी फब रहा था. एक्टर ने काले रंग का चश्मा लगा रखा था और भूरे रंग की फेडोरा हैट पहन रखी थी जो उनके बालों के रंग से मैच कर रही थी.  शेयर किए जाने के बाद से यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, " मिस्टर डेप बेहद अच्छे लग रहे हैं." जबकि दूसरा यूजर लिखता है, " जॉनी एकदम परफेक्ट हैं." तीसरे ने लिखा," जॉनी का चेहरा बिल्कुल ताजा लग रहा है." तो एक और फैन ने लिखा है, " मुझे उनका ढाढ़ी के साथ लुक काफी अच्छा लगता था, लेकिन वो हमेशा की तरह इसमें भी अच्छे लग रहे हैं."

r5v359a

जॉनी डेप को फ्रांस में उनकी आने वाली फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम ट्रायल लेते हुए देखा गया था. द पीपल  के अनुसार, डॉनी डेप जेन दु बैरी (Jeanne du Barry) नाम  की फिल्म में फ्रांस के राजा लुई XV के रोल में दिखेंगे.  

हाल ही में डेप के प्रतिनिधियों ने इन दावों को खारिज किया था कि वो डिज़्नी में लौट रहे हैं. साथ ही इन अफवाहों पर भी विराम लगाया गया था कि उन्होंने डिज्नी के साथ $301 मिलियन की डील पर हस्ताक्षर किए हैं.  उनके प्रतिनिधियों ने  NBC News को बताया कि पायरेट्स ऑफ करेबियन फ्रैंचाइज़ी में कैप्टन जैक स्पैरो के तौर पर लौटने की खबर केवल बनाई हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नि एंबर हर्ड के खिलाफ हाई प्रोफाइल मानहानि मुकदमें को लेकर पिछले दिनों चर्चा में थे. 1 जून को जूरी ने एंबर हर्ड को आदेश दिया था कि वो जॉनी डेप को  $15 मिलियन डॉलर हर्जाने के तौर पर दें. लेकिन एंबर हर्ड केवल $10.35 मिलियन डॉलर देंगे क्योंकि वर्जीनिया लॉ के दंड के तौर पर दिए गए हर्जाने की सीमाके अनुसार जज को यह राशि घटानी पड़ी थी. अपने मुकदमे में हर्ड को नुकसान के तौर पर केवल 2  मिलियन डॉलर का हर्जाना मिला.