विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2017

भारत आएंगी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट

इवांका ने एक ट्वीट में लिखा, GES2017 में भाग लेने जा रहे अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने का सम्मान मिला है. मैं इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनियाभर के उद्यमियों से भी मिलूंगी.

भारत आएंगी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका, पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट
इवांका ट्रंप आएंगी भारत (फाइल फोटो)
वाशिंगटन: भारत और अमेरिका हैदराबाद में 28 नवंबर से वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन की सह-मेजबानी करेंगे और अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका करेंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि तीन दिवसीय सम्मेलन का उद्देश्य दोनों देशों के उद्यमियों को एक साथ लाना है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि यह सम्मेलन उद्यमियों को एकसाथ लाने का अद्वितीय अवसर है. उन्होंने कहा कि वह अमेरिकी प्रतिनिधमंडल के नेता के रूप में जीईएस 2017 हैदराबाद में इवांका ट्रंप की उपस्थिति को लेकर आशांन्वित हैं. यह सम्मेलन नीति आयोग द्वारा विदेश मंत्रालय के समन्वय से आयोजित किया जा रहा है.

पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की 5 साल की नातिन ने किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट किया, दुनियाभर की महिला उद्यमियों का समर्थन करने के लिए इस बार पतझड़ में इवांका ट्रंप भारत जा रहे अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी. इस ट्वीट में ट्रंप ने PM मोदी के ट्विटर हैंडल को भी मार्क किया. डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट से पहले इवांका ने एक ट्वीट में लिखा, GES2017 में भाग लेने जा रहे अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने का सम्मान मिला है. मैं इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनियाभर के उद्यमियों से भी मिलूंगी. जब पीएम मोदी अमेरिका गए थे तो उन्होंने इवांका को भारत आने का न्यौता दिया था. पीएम मोदी अमेरिका और भारत के संबंधों को और बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं.

VIDEO: पीएम मोदी की यात्रा से भारत-अमेरिका संबंध मजबूत हुए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com