विज्ञापन
This Article is From Nov 03, 2020

विएना में आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया स्थित भारतीय दूतावास ने दी सावधानी बरतने की सलाह..

अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने विएना में फायरिंग कर कई हमलों को अंजाम दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, एक पुलिसकर्मी सहित कई लोग इन हमलों में गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

विएना में आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया स्थित भारतीय दूतावास ने दी सावधानी बरतने की सलाह..
अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने विएना में फायरिंग कर कई हमलों को अंजाम दिया
विएना:

Terror Attack in Vienna: विएना में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑस्ट्रिया स्थित भारतीय दूतावास (Indian Embassy in Austria) ने मंगलवार को आश्‍वस्‍त किया कि विएना में भारतीय समुदाय की सुरक्षा के लिए वे प्रशासन के संपर्क में हैं. एक ट्व‍िटर पोस्‍ट में दूतावास ने सभी को सावधानी बरतने की सलाह दी है. ट्वीट में कहा गया है, 'दूतावास विएना में भारतीय समुदाय को आश्‍वस्‍त करना चाहता है कि हम आपकी सुरक्षा के लिए अधिकारियों/प्रशासन के संपर्क में है. सभी को सजग रहने की सलाह दी जाती है क्‍योंकि आतंकी अभी भी सक्रिय हो सकते हैं.@MEAIndia @MFA_Austria @IndianDiplomacy'

काबुल यूनिवर्सिटी में आतंकी हमले में 19 की मौत, मरने वालों में ज्‍यादातर स्‍टूडेंट

गौरतलब है कि अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने विएना में फायरिंग कर कई हमलों को अंजाम दिया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, एक पुलिसकर्मी सहित कई लोग इन हमलों में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. एक हमलावर को मार गिराया गया है और एक अन्‍य हमलावर की तलाश की जा रही है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हमलों में यहूदी उपासनागृहों को निशाना बनाया गया. ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज ने हमलों को आतंकियों की कार्रवाई करार दिया है. 

देस की बात: पाकिस्तान के मंत्री का बयान, पुलवामा में घुस कर मारा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com