विज्ञापन
This Article is From Dec 03, 2012

नॉर्वे में भारतीय दंपती की गिरफ्तारी पर कोर्ट मंगलवार को सुनाएगी फैसला

नॉर्वे में भारतीय दंपती की गिरफ्तारी पर कोर्ट मंगलवार को सुनाएगी फैसला
नॉर्वे: नॉर्वे में बच्चे से बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार भारतीय दंपती पर कोर्ट मंगलवार को अपना फैसला सुनाएगी। आंध्र प्रदेश के सॉफ्टवेयर विशेषज्ञ चंद्रशेखर वल्लभनेई और उनकी पत्नी अनुपमा को अपने बेटे के साथ बुरा सलूक करने के आपराधिक आरोप में 28 नवंबर को हिरासत में भेजा गया था।

इससे पूर्व भारत ने नॉर्वे मामले में इंतजार करने का रुख अख्तियार करते हुए कहा कि कथित बाल प्रताड़ना के मामले में नॉर्वे दूतावास को जो कुछ उचित लगेगा, वह करेगा। हालांकि, यह स्पष्ट कर दिया कि घटना एक प्राइवेट नागरिक और स्थानीय कानून से जुड़ी हुई है।

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा, ‘यह एक ऐसा मुद्दा है जो सरकार से जुड़ा हुआ नहीं है। यह एक प्राइवेट नागरिक और उस देश के कानून से जुड़ा मामला है।

वहीं हैदराबाद से मिली खबर के मुताबिक, इस दंपती के परिवार ने कहा कि नॉर्वे में वल्लभनेई और अनुपमा पर लगाए गए आरोप झूठे हैं।

गौरतलब है कि दंपती पर आरोप लगाया गया है कि सात वर्षीय उनके बेटे ने जब स्कूल बस में अपनी पैंट गीली कर ली और अपने पिता को इस बारे में बताया, तब उसके पिता ने धमकी दी कि यदि उसने दोबारा ऐसा किया तो उसे भारत भेज दिया जाएगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com