Elon Musk ने Twitter खत्म होने की भविष्यवाणी करने वालों को मारा ताना...किया यह सवाल

एक दिन पहले ही टेस्ला (Tesla) और स्पेस एक्स (Space X) के भी बॉस, इलॉन मस्क (Elon Musk) ने अपने आलोचकों को ट्विटर (Twitter) छोड़कर दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर जाने को कहा था. उन्होंने हाथ जोड़ कर हिंदी में "नमस्ते" लिखा था और साथ ही हाथ जोड़ने वाली ईमोजी भी लगाई थी.  

Elon Musk ने Twitter खत्म होने की भविष्यवाणी करने वालों को मारा ताना...किया यह सवाल

इलॉन मस्क (Elon Musk) के ट्विटर (Twitter) खरीदने के बाद कंपनी से हजारों छंटनियां हुई हैं

इलॉन मस्क (Elon Musk), ट्विटर (Twitter) पर आपने आलोचकों को लेकर आज भी हमलावर बने हुए हैं. इलॉन मस्क को नसीहतें मिल रही हैं कि उन्हें ट्विटर कैसे चलाना चाहिए और उनकी 8 डॉलर की वेरिफिकेशन योजना की निंदा की जा रही है. लेकिन अपने ताजा ट्वीट में इलॉन मस्क ने उन लोगों को निशाना बनाया है जिन्होंने यह भविष्यवाणी की थी कि इलॉन मस्क के अधिगृहण के बाद, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर बदलावों और छंटनियों के कारण बंद हो जाएगी. इलॉन मस्क ने आज सुबह ट्वीट किया... अभी तक तो ट्विटर मरने वाला था न...या कुछ ऐसा ही होने वाला था?

इससे एक दिन पहले ही टेस्ला और स्पेस एक्स के भी बॉस, इलॉन मस्क ने अपने आलोचकों को दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर जाने को कहा था. उन्होंने हाथ जोड़ कर हिंदी में "नमस्ते" लिखा था और साथ ही हाथ जोड़ने वाली ईमोजी भी लगाई थी.  

ट्विटर  के नए बॉस इलॉन मस्क  ने आज इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट को संभालने के उनके तरीके की आलोचना करने वाले लोगों के लिए हिंदी में - "नमस्ते" कहा. उन्होंने ट्वीट किया, मैं उम्मीद करता हूं कि "सभी आलोचक, निरीक्षक  (all judgy hall monitors) दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर रहें- कृपा करें...मैं हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूं." दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने पिछले महीने ट्विटर का अधिग्रहण किया था. एक और ट्वीट में इलॉन मस्क ने हाथ जोड़ कर ईमोजी के साथ "नमस्ते" कहा. वह इस बात पर जोर देना चाह रहे थे कि यह इस बहस का अंत है.  

टेस्ला और स्पेस-एक्स का भी नेतृत्व करने वाले इलॉन मस्क की ट्विटर पर नए बदलावों के लिए काफी आलोचना की जा रही है. इलॉन मस्क ने ट्विटर पर प्रशासनात्मक और तकनीकी, दोनों ही तरह के बदलाव किए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी ने इलॉन मस्क की तरफ से अधिग्रहण के बाद बड़ी संख्या में लोगों को निकाला है और ट्विटर से काफी संख्या में लोग इस्तीफा भी दे रहे हैं.  इलॉन मस्क ने अपने कर्मचारियों को एक अल्टीमेटम भी दिया था कि जो कर्मचारी ट्विटर के नए "हार्डकोर" वातावरण से सहमत नहीं हैं उन्हें निकाल दिया जाएगा.  इससे मची उठा-पटक के कारण ट्विटर को सोमवार तक अपने दफ्तर भी बंद करने पड़े थे.  
       
इस बीच कुछ कर्मचारियों ने कंपनी से निकाले जाने का काउंटडाउन भी शूट किया था.  वहीं आज सुबह इलॉन मस्क ने घोषणा की है कि वो ट्विटर के लिए 8 डॉलर के वेरिफिकेशन कार्यक्रम को दोबारा लॉन्च करने की योजना टाल रहे हैं क्योंकि ट्विटर पर काफी फेक अकाउंट बन रहे हैं.  

Featured Video Of The Day

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की एयरपोर्ट डायरीज