'आपसे शेयर करने को दिल करता है'  गांव में जिंदगी बिता रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कामयाबी के बीच सुपरस्टार धर्मेंद्र ने फैंस के साथ एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

'आपसे शेयर करने को दिल करता है'  गांव में जिंदगी बिता रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ 

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने फैंस के लिए शेयर किया खास वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन दिया है. वहीं यह सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस बात से दूर सुपरस्टार गांव में अपना क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी एक वीडियो ही मैन ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर शेयर किया है. वहीं इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार धर्मेंद्र ने लिखा, दोस्तों, आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका ……ए पूरी स्कून लाइफ. इस वीडियो में खाट पर बैठे धर्मेंद्र एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके हाथ में एक कस्तूरी मेथी रखी हुई थाली दिख रही है. 

वीडियो में सुपरस्टार कहते हैं, ''हैलो दोस्तों... आप सोच रहे होंगे कि हमारा धर्मेंद्र कर क्या रहा है...यह सब क्या है... ये मेथी है दोस्तों तोड़कर सिखाया है इसको अब इसको परांठे में डालकर पराठा बनेंगे, सब्जी बनेगी और मक्खन के साथ खाएंगे. गांव वालों की जिंदगी बसर कर रहा हूं. ये है मेरी चारपाई. अच्छा लग रहा है. जानें क्यों आपसे शेयर करने को दिल करता है ये सब चीजें..'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सीन के बारे में खुलकर बात की थी. दिग्गज एक्टर ने News18 को बताया, “मैं सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान कर दिया है और साथ ही उन्होंने इसकी तारीफ भी की है. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह बहुत अचानक आया...इसलिए इसने लोगों पर असर किया. आखिरी बार मैंने 'लाइफ इन ए मेट्रो' में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे सराहा था."

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी धूम मचा रही है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केवल 9 दिनों में फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई भारत में कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 140 करोड़ पार हो गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?