विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच फाइट X पर होगी लाइव स्ट्रीम, Meta सीईओ ने दिया ये जवाब

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपने नए लॉन्च किए गए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर बताया कि पैसे जुटाने के लिए एक्स यानी ट्विटर एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म नहीं है.

Read Time: 2 mins
एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच फाइट X पर होगी लाइव स्ट्रीम, Meta सीईओ ने दिया ये जवाब
सोशल मीडिया पर लोग यह दांव लगा रहे हैं कि अगर मस्क-जुकरबर्ग की फाइट होती है तो विनर कौन होगा?
नई दिल्ली:

टेक जगत के दो बड़े दिग्गज एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच होने वाली फाइट कंफर्म हो गई है. इसको लेकर खुद एलन मस्क ने जानकारी दी है. एलन मस्क (Elon Musk) ने रविवार को घोषणा की है कि मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के खिलाफ उनकी प्रस्तावित "केज फाइट" को एक्स (X) पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था.

अपने इस पोस्ट में मस्क ने कहा कि इस फाइट से हुई सारी कमाई दान में दी जाएगी. हालांकि, जुकरबर्ग ने अपने नए लॉन्च किए गए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर बताया कि पैसे जुटाने के लिए एक्स एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म नहीं है.

मेटा के सीईओ (Meta CEO) जुकरबर्ग ने मस्क द्वारा फाइट की घोषणा करने वाले ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम थ्रेड्स पर शेयर किया. इस पोस्ट में जुकरबर्ग ने मस्क पर कमेंट करते हुए लिखा "क्या हमें अधिक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करना चाहिए, जो सच में दान के लिए पैसे जुटा सके?"

मार्क जुकरबर्ग ने इंस्टाग्राम पर मार्शल आर्ट और जिउ-जित्सु कॉम्पीटीटर एलन मस्क को जवाब देते हुए कहा, "मुझे लोकेशन भेजें". इसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. अब लोग यह दांव लगा रहे हैं कि अगर यह फाइट होती है तो विनर कौन होगा?

आपको बता दें कि हाल ही में मार्क जुकरबर्ग ने Twitter जैसा अपना नया प्लेटफॉर्म Threads लॉन्च किया है. जिसके बाद से ही दोनों अरबपतियों  के बीच टक्कर देखी जा रही है. अब एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच रिंग में फाइट देखना काफी रोमांचक होने वाला है. उम्मीद है कि अगर यह फाइट होगी तो इसे लास वेगास में आयोजित किया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
2 अगस्त 1990 का वो दिन फिर क्यों याद आया? गल्फ वॉर में कैसे फंसे थे ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्री
एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच फाइट X पर होगी लाइव स्ट्रीम, Meta सीईओ ने दिया ये जवाब
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Next Article
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;