टेस्ला फाउंडर Elon Musk एंडेवर ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से इस्तीफा देंगे

टेस्ला (Tesla)  के संस्थापक एलोन मस्क (Elon Musk) हॉलीवुड समूह एंडेवर ग्रुप (Endeavor group) होल्डिंग्स के बोर्ड आफ डायरेक्टर से इस्तीफा देंगे. उनकी संपत्तियों में विलियम मॉरिस टैलेंट एजेंसी और अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप शामिल हैं.

टेस्ला फाउंडर Elon Musk एंडेवर ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से इस्तीफा देंगे

मस्क ने 12 मार्च को अपने इस्तीफे की सूचना दी.

वाशिंगटन :

टेस्ला (Tesla)  के संस्थापक एलोन मस्क (Elon Musk) हॉलीवुड समूह एंडेवर ग्रुप (Endeavor group) होल्डिंग्स के बोर्ड आफ डायरेक्टर से इस्तीफा देंगे. उनकी संपत्तियों में विलियम मॉरिस टैलेंट एजेंसी और अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप शामिल हैं. द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, कंपनी ने एसईसी के साथ अपनी वार्षिक रिपोर्ट में मस्क के जाने की घोषणा करते हुए कहा कि उनका इस्तीफा 30 जून, 2022 से प्रभावी होगा. एंडेवर के  प्रवक्ता ने कहा "हम एलोन मस्क को पहले वर्ष के दैरान उनके द्वारा कंपनी के लिये की गई कोशीश और प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देते हैं.  जिसमें उन्होंने खेल और मनोरंजन के भविष्य के लिए हमारी रणनीति और दृष्टि में सार्थक योगदान दिया है. हम जानते हैं कि उनकी बहुत सारी मांगें हैं और बहुत कम समय हैं. हम उस समर्थन की सराहना करते हैं.  जो उन्होने हमें दिया था." 

इसे भी पढें: 11 Tesla कारों को चोरों ने बनाया निशाना, जानें क्‍या हुआ

कंपनी ने उल्लेख किया कि मस्क ने 12 मार्च को अपने इस्तीफे की सूचना दी और यह किसी भी प्रकार के विवाद के कारण नहीं था. इस बीच, टेस्ला को चलाने के अलावा मस्क स्पेसएक्स के संस्थापक, सीईओ और मुख्य अभियंता भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौन है यह शख्स जो इस साल चुकाएगा 84,000 करोड़ का टैक्स, बता रहे हैं शरद शर्मा