विज्ञापन
Story ProgressBack

Apple-OpenAI से खफा एलन मस्क की एक्स पोस्ट वायरल, लोगों ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

टिम कुक की पोस्ट में एआई को एप्पल डिवाइस में और बेहतर करने का एलान करते हुए चैटजीपीटी बनाने वाली कंपनी ओपनएआई के साथ साझेदारी का एलान किया. बस फिर क्या था, इस एलान के कुछ घंटे बाद ही एलन मस्क ने एक्स पोस्ट की, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई.

Read Time: 3 mins
Apple-OpenAI से खफा एलन मस्क की एक्स पोस्ट वायरल, लोगों ने दिए ये मजेदार रिएक्शन
एलन मस्क ने एप्पल प्रोडक्ट बैन करने की दी धमकी
नई दिल्ली:

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अपनी दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और ऐसी एक्स पोस्ट की, जिस पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल एलन मस्क ने जो एक्स पोस्ट की है, उसमें कैप्शन लिखा है How Apple Intelligence Works. अब एलन मस्क की यही एक्स पोस्ट अब जमकर वायरल हो रही है. एलन मस्क की ये एक्स पोस्ट तब आई जब आईफोन निर्माताओं ने ओपनएआई के साथ साझेदारी का एलान किया.

एलन मस्क की पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन

एलन मस्क की एक्स पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा कि एप्पल के प्रोडक्ट इस्तेमाल मत करिए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एप्पल हमेशा ही परेशानी का सबब बनते हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा कि मैं निराश हूं कि आपके पास यह समझने का धैर्य नहीं है कि यह कैसे काम करता है, जैसा कि अधिकांश MSM रिपोर्टिंग में होता है. यदि आप वास्तव में प्राइवेसी को लेकर चिंतित हैं, तो इसके बारे में जानने के लिए थोड़ा समय निकालने से आपको जल्दी ही पता चल जाएगा कि यह कितना भ्रामक है, खासकर Google की तुलना में.

किस बात को लेकर खफा हुए एलन मस्क

इसके कुछ घंटे बाद ही मशहूर उद्योगपति एलन मस्क ने इस पर नाराजगी जाहिर की अपने कंपनी परिसर में एप्पल फोन के इस्तेमाल पर ही प्रतिबंध लगाने की धमकी तक दे डाली. दरअसल मस्क का कहना है कि दोनों कंपनियों के बीच की यह साझेदारी सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है और इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एपल के सीईओ टिम कुक ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट किया था.

मस्क ने एप्पल प्रोडक्ट को बंद करने की धमकी क्यों दी

कुक की पोस्ट में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस को एप्पल डिवाइस में और बेहतर करने का एलान करते हुए चैटजीपीटी बनाने वाली कंपनी ओपनएआई के साथ साझेदारी का एलान किया. बस फिर क्या था, इस एलान के कुछ घंटे बाद ही एलन मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि एप्पल डिवाइस में चैटजीपीटी नहीं चाहिए या तो इस सॉफ्टवेयर को एपल डिवाइस में इंटीग्रेट करने पर रोक लगनी चाहिए या फिर वह अपनी कंपनी में एप्पल के प्रोडक्ट इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध लगा देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंतरिक्ष स्टेशन में सुनीता विलियम्स और सहयोगियों के सामने आयी नई मुसीबत, मिला 'स्पेसबग'
Apple-OpenAI से खफा एलन मस्क की एक्स पोस्ट वायरल, लोगों ने दिए ये मजेदार रिएक्शन
बंधक बनाकर घर में धुलवाए जा रहे थे बर्तन, 245 दिनों बाद हमास की कैद से छुड़ाई गई इजरायली महिला
Next Article
बंधक बनाकर घर में धुलवाए जा रहे थे बर्तन, 245 दिनों बाद हमास की कैद से छुड़ाई गई इजरायली महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;