"मीठी बातों का समय नहीं ": Twitter स्टाफ को भेजे पहले ईमेल में Elon Musk, खत्म किया Remote Work

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने अपने ट्विटर (Twitter) के कर्मचारियों से कहा कि अब रिमोट वर्क (Remote Work) करने की अनुमति नहीं होगी और सभी कर्मचारियों को हर हफ्ते कम से कम 40 घंटे दफ्तर में बिताने होंगे.  

इलॉन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) से आधे से अधिक स्टाफ निकाल दिया है (File Photo)

ट्विटर इंक (Twitter Inc) के मालिक इलॉन मस्क (Elon musk) ने अपने कर्मचारियों को किए पहले ईमेल में बड़ा धमाका किया है. उन्होंने बुधवार देश शाम की गई ई मेल में कर्मचारियों को आगे के "मुश्किल समय के लिए" तैयार रहने को कहा है. ब्लूमबर्ग न्यूज़ को मिली ईमेल के अनुसार, मस्क ने कहा कि इस संदेश में आर्थिक हालत के बारे में मीठी बातों का समय नहीं है. आप जानते ही हैं कि यह विज्ञापन पर आधारित ट्विटर जैसी कंपनी के लिए नुकसान देता है. इसी ईमेल में उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को अब रिमोट वर्क करने की अनुमति नहीं होगी और सभी कर्मचारियों को हर हफ्ते कम से कम 40 घंटे दफ्तर में बिताने होंगे.  केवल उनके द्वारा मंजूर किए गए अपवाद ही मान्य होंगे.  

मस्क के नेतृत्व में ट्विटर को दो हफ्ते हुए हैं जिसमें उन्होंने अपना आधे से अधिक स्टाफ निकाल दिया है और अपने अधिकतर अधिकारी निकाल दिए हैं.  ट्विटर के नए बॉस ने ट्विटर के ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन का दाम आठ डॉलर कर दिया है और इससे यूज़र वेरिफिकेशन को भी जोड़ दिया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मस्क ने अपने कर्मचारियों को बताया है कि वो चाहते हैं कि सब्सक्रिप्शन अकाउंट से ट्विटर की आधी कमाई आए.