Video : Boyfriend ने बच्चे का किया 'अपहरण', पुलिस के करंट, कुत्ते से आया काबू...Girlfriend ने की थी शिकायत

Viral Video : जब गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की शिकायत पर ब्रेंडन की गाड़ी को पुलिस ने रोका तो उसने  भागने की कोशिश की. पुलिस के सामने बच्चे (Infant Baby) को अपनी छाती के सामने कर दिया. फिर पुलिस के दिया करंट, कुत्ते ने किया पीछा.

Video : Boyfriend ने बच्चे का किया 'अपहरण', पुलिस के करंट, कुत्ते से आया काबू...Girlfriend ने की थी शिकायत

अमेरिका(US) ने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने की बच्चा (Baby) चुराने की कोशिश, चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Viral Police Video: अमेरिका (US) में एक आदमी ने अपने एक साल के बच्चे के अपहरण करने और गिरफ्तारी से बचने के लिए बच्चे (Infant Baby) को पुलिस के सामने ढ़ाल बनाने (Human Shield) के आरोप लगे हैं. फ्लोरिडा की इस घटना में 27 साल के ब्रेंडल लियोहनर को अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के घर से अपने बच्चे का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इस घटना का नाटकीय वीडियो (Dramatic Video) पुलिस के बॉडी कैम (Police Body Cam) में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे का अपहरण करते हुए इस शख़्स के पास बंदूक भी थी. ब्रेंडन बच्चे का अपहरण करने के बाद बच्चे को गोद मे लेकर बेतहाशा गाड़ी चलाता पकड़ा गया. जब गर्लफ्रेंड की शिकायत पर ब्रेंडन की गाड़ी के सामने पुलिस ने गाड़ी लगाई तो उसने  भागने की कोशिश में पुलिस के सामने बच्चे को अपनी छाती के सामने कर दिया.

ब्रेंडन को आखिरकार पुलिस ने इलेक्ट्रिक शॉक देकर काबू में किया. वीडियो में दिखता है कि ब्रेंडन से जब पुलिस बच्चे को ले लेती है तब वह फिर भागने की कोशिश करता है लेकिन पुलिस उसे फिर इलेक्ट्रिक शॉक देती है और काबू में कर लेती है. इस बीच पुलिस का कुत्ता भी उसे काट लेता है. लियोनर पर अपहरण, खतरनाक ड्राइविंग, बच्चे को ढ़ाल बनाने, हिंसक तरीके से विरोध करने जैसे अन्य चार्ज लगाए गए हैं.   

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, पाम कोस्ट के रहने वाले 27 साल के इस युवक का पुलिस ने पीछा किया और उसे एक फास्ट फूड रेस्त्रां की पार्किंग में जाकर पकड़ा. यह घटना 27 सितंबर को हुई. पुलिस के बयान के मुताबिक, "27 साल के इस पाम कोस्ट निवासी पर अपहण के आरोप हैं. उसने एक बच्चे को ह्यूमन शील्ड बनाया. पुलिस को उसका पीछा करना पड़ा और फिर एक फास्ट फूड रेस्त्रां के पार्किंग में उसका पुलिस से आमना-सामना हुआ."

अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रेंडन मैकडॉनल्ड की पार्किंग में पहुंचा था. उसने पुलिस की कमांड मानने सा इंकार कर दिया. पुलिस के कहने के बावजूद उसने बच्चे को नीचे नहीं रखा. इसके बाद पुलिस को इलेक्ट्रिक शॉक देने वाली टेज़र का प्रयोग करना पड़ा. पुलिस के कुत्ते के काटने बाद उसने आखिरकार पुलिस का विरोध ढ़ीला किया.  बाद में हथकड़ी लगा दी गई और उसके उपचार के लिए मेडिकल टीम बुलाई गई.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं न्यूज़ चैनल 8 के अनुसार, वीडियो में पुलिस इस शख़्स से चिल्ला कर कहती है कि बच्चे को नीचे रख दो और सरेंडर कर दो, लेकिन वह मानता नहीं और बच्चे को लेकर भागने की कोशिश करा है. इसके बाद पुलिस उसे काबू में करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्चे को वापस मां को सौंप दिया गया है.