पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और पोर्न स्टार का क्या है मामला? डोनाल्ड ट्रंप पर स्टॉर्मी ने किया ट्वीट

पॉर्न स्‍टार डेनियल्‍स को पैसे का भुगतान करने का खुलासा जनवरी 2018 में द वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा किया गया था. इसी मामले में ट्रंप पर मुकदमा चलाने की मैनहट्टन की ग्रैंड जूरी ने अनुमति दी है. 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और पोर्न स्टार का क्या है मामला? डोनाल्ड ट्रंप पर स्टॉर्मी ने किया ट्वीट

डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा चलाने की अनुमति मिलने पर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने भी बयान दिया है.

मैनहट्टन की ग्रैंड जूरी ने बृहस्पतिवार को 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्कैंडल से बचने के लिए एक पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुपके से पैसे देने का आरोपी मानते हुए डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा चलाने की अनुमति दी है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने उन्हें इस मामले दिए गए "समर्थन और प्यार" के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्वीट किया, "मेरे पास इतने सारे संदेश आ रहे हैं कि मैं जवाब नहीं दे सकती ... साथ ही अपनी शैम्पेन नहीं फैलाना चाहती (मजा खराब नहीं करना चाहती) # टीमस्टॉर्मी मर्च/ऑटोग्राफ ऑर्डर भी आ रहे हैं! उसके लिए भी धन्यवाद, लेकिन कुछ अतिरिक्त दिनों की अनुमति दें शिपमेंट के लिए."

जुलाई 2006 का कथित मामला
डेनियल ने 2018 में प्रकाशित अपनी किताब "फुल डिस्क्लोजर" में ट्रंप के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र किया था. किताब के मुताबिक, जुलाई 2006 में एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान डोनाल्ड ट्रंप की पोर्न स्‍टार स्टॉर्मी डेनियल से मुलाकात हुई थी. डेनियल्‍स उस समय 27 वर्ष की थीं और ट्रंप 60 साल के. इस मुलाकात के लगभग चार महीने पहले ट्रंप की तीसरी पत्नी मेलानिया ने बेटे बैरोन को जन्म दिया था. 

द वॉल स्ट्रीट ने किया था खुलासा
डेनियल्‍स ने अपनी किताब में कहा है कि इस दौरान वह सोच रही थीं कि "ये मेरा अब तक का सबसे कम प्रभावशाली सेक्स संबंध हो सकता है."  बताया जा रहा है कि 2016 में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ट्रंप के निजी वकील और फिक्सर माइकल कोहेन ने 2006 की घटना पर मुंह बंद रखने के लिए डेनियल्‍स को $ 130,000 का भुगतान की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की है. पॉर्न स्‍टार डेनियल्‍स को पैसे का भुगतान करने का खुलासा जनवरी 2018 में द वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा किया गया था. इसी मामले में ट्रंप पर मुकदमा चलाने की मैनहट्टन की ग्रैंड जूरी ने अनुमति दी है. 

ट्रंप ने सभी आरोपों से इनकार किया
पॉर्न स्‍टार डेनियल्‍स को पैसे का भुगतान करने का खुलासा जनवरी 2018 में द वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा किया गया था. 76 वर्षीय ट्रंप ने सभी आरोपों से इनकार किया है. ट्रंप ने मामले को "राजनीतिक उत्पीड़न और चुनाव हस्तक्षेप" के रूप में बताते हुए खारिज किया है. अभियोजकों और उनके डेमोक्रेटिक विरोधियों के खिलाफ भड़कते हुए उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रपति जो बाइडेन पर उल्टा पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
आपराधिक आरोपों का सामना करने वाले पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप, बोले-"राजनीतिक उत्पीड़न..."
UP : सपा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव की 183 करोड़ रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क