विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2014

मोदी के स्वागत समारोह की मेजबानी करने वाली महिला विवाद में घिरी

मोदी के स्वागत समारोह की मेजबानी करने वाली महिला विवाद में घिरी
मेलबर्न:

सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाई प्रोफाइल सामुदायिक स्वागत समारोह में अगवानी कर रही महिला विवादों में घिर गई है। ऑस्ट्रेलिया में सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित करने वाली एक संस्था ने आरोप लगाया कि उन्होंने खुद को 'मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया' खिताब की विजेता के रूप में पेश किया है, जबकि यह झूठ है।

मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया कॉरपोरेशन ने एक बयान में कहा है, 'यह आपके ध्यान में लाया जा रहा है कि राशि कपूर ने खुद को इस साल की मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया बताकर ऑस्ट्रेलियाई एवं अंतराष्ट्रीय मीडिया के जरिए बताया है कि वह सिडनी अलफोंसे एरेना में आयोजित इस सामुदायिक स्वागत समारोह की अगवानी कर रही हैं।'

संगठन की राष्ट्रीय निदेशक रीना कोआक द्वारा जारी बयान में कहा गया है 'मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया' का खिताब एएसआईसी के तहत 2012 से रजिस्टर्ड है और उसे इस सौंदर्य प्रतियोगिता को आयोजित करने की मान्यता प्राप्त है।

रीना ने बताया कि खुद को मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया के रूप में पेश करने वाली और प्रधानमंत्री मोदी के सामुदायिक स्वागत समारोह की अगवानी करने वाली राशि कपूर ने कभी भी यह सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं जीती है और उन्होंने मीडिया में दिए इंटरव्यू में इस खिताब पर झूठा दावा किया है।

द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए हालांकि मोदी का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करते हुए संगठन ने अपने पंजीकृत खिताब का दुरुपयोग होने को लेकर खेद जताया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com