विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटे के डेट ऑफ बर्थ के नंबर वाला लॉटरी खरीदा, जीते 11 करोड़ रुपये, बन गई 'लकी मॉम'

विजेता महिला ने कहा, "मैंने यहां-वहां लकी डे लोट्टो खेला है, और जब मैं खेलती हूं, तो मैं अपने बच्चों के जन्मदिन को अपने भाग्यशाली नंबर के रूप में चुनती हूं."

Read Time: 2 mins
बेटे के डेट ऑफ बर्थ के नंबर वाला लॉटरी खरीदा, जीते 11 करोड़ रुपये, बन गई 'लकी मॉम'
6 मार्च की शाम की ड्राइंग में चुने गए विजेता नंबर 6, 8, 16, 17 और 20 थे.

दुनिया की सभी मां अपने बच्चों से बहुत ही ज़्यादा प्यार करती है. अपने बच्चे के हर एक पल को अपने दिल में क़ैद कर लेती है. जन्म से लेकर बड़े होने तक मां बच्चों का ख्याल रखती हैं. अभी हाल ही में अमेरिका में एक मां ने लॉटरी का नंबर अपने बेटे के जन्मदिन के नंबर पर खरीदा, नतीजा ये हुआ कि मां लॉटरी जीत गई. उसे 14 मिलियन डॉलर मिले हैं. दुनिया इसे लकी मॉम कह रही है. आइए, पूरी ख़बर विस्तार से पढ़ते हैं.

देखा जाए तो लॉटरी नंबर चुनना एक अंधविश्वासी मामला हो सकता है. लोग अमीर बनने के लिए लॉटरी ख़रीदते रहते हैं. ऐसे में एक मां ने अपने बच्चे की जन्मतिथि को अपने भाग्यशाली अंक के रूप में इस्तेमाल किया और उनका जैकपॉट लग गया. 

दरअसल, महिला ने Illinois Lottery से एक लॉटरी खरीदा, लकी ड्रा होने पर उसे $1.4 मिलियन मिल गए. प्यार से लोग इन्हें लकी मॉम कह रहे हैं. इलिनोइस लॉटरी की एक विज्ञप्ति के अनुसार, जैसा कि भाग्य को मंजूर था, उसे तड़के अपने रोते हुए बच्चे की देखभाल करते समय यह खबर मिली.

महिला ने बताया कि "मेरा बच्चा रोते हुए उठा, और उन्हें बिस्तर पर वापस लिटाने के बाद, मुझे फिर से सोने में परेशानी होने लगी. इसलिए समय बिताने के लिए, मैंने अपने फोन पर लॉटरी ऐप खोला, और जब मुझे पता चला कि मेरे पास लॉटरी है तो मुझे विश्वास नहीं हुआ. अभी-अभी 1.4 मिलियन डॉलर जीते हैं! 

विजेता महिला ने कहा, "मैंने यहां-वहां लकी डे लोट्टो खेला है, और जब मैं खेलती हूं, तो मैं अपने बच्चों के जन्मदिन को अपने भाग्यशाली नंबर के रूप में उपयोग करती हूं."


लकी मॉम ने एबीसी न्यूज को बताया, "मेरे पास दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी है: मैं घर पर रहने वाली मां हूं, और मैं जीवन में जहां हूं उसके लिए पहले से ही बहुत भाग्यशाली और धन्य महसूस करती हूं - - लेकिन आज, 'भाग्यशाली' शब्द ने बिल्कुल नया अर्थ ले लिया है."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिटेन की नई सरकार में न्याय मंत्री बनीं पाकिस्तानी मूल की शबाना महमूद कौन हैं? भारत के लिए मायने 
बेटे के डेट ऑफ बर्थ के नंबर वाला लॉटरी खरीदा, जीते 11 करोड़ रुपये, बन गई 'लकी मॉम'
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Next Article
अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;