विज्ञापन
This Article is From Oct 11, 2015

बराक ओबामा ने कान्या वेस्ट को राष्ट्रपति बनने के बारे में दी सलाह

बराक ओबामा ने कान्या वेस्ट को राष्ट्रपति बनने के बारे में दी सलाह
38 साल के रैपर कान्या वेस्ट ने अगले चार साल में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने की घोषणा की थी
न्यूयॉर्क: अमेरिका में साल 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर अपनी दावेदारी की घोषणा करने वाले रैपर कान्या वेस्ट को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कुछ ज्ञानभरी बातें बतायी हैं।

बीसी न्यूज के अनुसार, ओबामा शनिवार को कैलिफोर्निया में धन जुटाने के मकसद से किए गए एक समारोह में 1,300 लोगों को संबोधित कर रहे थे, जिसमें उनके भाषण के बाद वेस्ट को प्रस्तुति देनी थी।

इस 38 साल के रैपर ने अगस्त में एमटीवी वीएमए के दौरान अगले चार साल में अमेरिका के शीर्ष पद की दौड़ में खुद के शामिल होने की घोषणा की थी और इस कार्यक्रम के जरिये राष्ट्रपति ओबामा को इसका जिक्र करने का मौका मिल गया।

सैन फ्रांसिस्को के प्रतिष्ठित वारफील्ड थिएटर में ओबामा ने कहा, 'कुछ ही वक्त में आप एक ऐसे शख्स को सुनने वाले हैं जो राजनीति में आने की तमन्ना रखते हैं।' ओबामा ने राष्ट्रपति पद के भावी उम्मीदवार वेस्ट को सलाह देते हुए कहा, 'अगर कान्या अमेरिका के राष्ट्रपति पद को गंभीरता से ले रहे हैं, जैसा कि कान्या इसे बेहद आसान बताते हैं, तो कान्या को किसी रियलिटी टीवी कार्यक्रम की तरह ही कई अनोखे किरदारों से निपटना होगा।'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com