विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2018

बांग्लादेश में लापता हिंदू वकील का शव बरामद, पत्नी समेत चार गिरफ्तार

गौरतलब है कि वकील रतीश चंद्र भोमिक बीते शुक्रवार से लापता था. रतीश चंद्र इस्लामी आतंकवादियों के खिलाफ हत्या के बहुचर्चित मामलों में सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.

बांग्लादेश में लापता हिंदू वकील का शव बरामद, पत्नी समेत चार गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली: बांग्लादेश पुलिस ने लापता हुए वकील के शव को बरादम कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने वकील की पत्नी समेत चार लोगों को शक के आधार पर गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि वकील रतीश चंद्र भोमिक बीते शुक्रवार से लापता था. रतीश चंद्र इस्लामी आतंकवादियों के खिलाफ हत्या के बहुचर्चित मामलों में सरकार का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. पुलिस के अनुसार रतीश शुक्रवार की सुबह पश्चिमोत्तर रंगपुर जिले में अपने घर से निकलने के बाद लापता हो गए थे. बाद में जब रतीश अपने घर नहीं लौटे तब उनके परिवार ने उनके लापता होने की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: टीचर के साथ समलैंगिक संबंध रखने से मना करने पर बेटी ने मां को मौत के घाट उतारा

पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकाय़त के आधार पर रतीश की खोजबीन शुरू की.एंटी क्राइम रैपिड ऐक्शन बटालियन के पुलिस महानिदेशक बेनजीर अहमद ने कहा कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के आधार पर हमने रतीश का शव उसके घर के पास के एक इमारत से बरामद कर लिया है. हमनें अभी तक इस मामले की जांच के दौरान रतीश की पत्नी और उसके एक सहकर्मी को भी इस हत्या शामिल होने के शक के आधार पर गिरफ्तार किया है.

VIDEO: कर्ज चुकाने के लिए किया था बच्चे का अपहरण.


पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपियों के फोन कॉल डिटेल्स की भी जांच कर रही है. साथ ही रतीश के फोन के आखिरी लोकेशन की भी जांच की जा रही है. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com