विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2017

दमिश्क में दो बम धमाकों में कम से कम 25 लोगों की मौत

दमिश्क में दो बम धमाकों में कम से कम 25 लोगों की मौत
फाइल फोटो
दमिश्क: सीरिया में गृहयुद्ध सातवें साल में प्रवेश कर गया जबकि राजधानी दमिश्क में अदालत पर आत्मघाती बम हमले में बुधवार को कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और अन्य अनेक घायल हो गए. फिलहाल किसी ने इन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है. एक हफ्ते के अंदर यह राजधानी में हमलों की दूसरी घटना है. शनिवार को दो बम धमाकों में 74 लोगों की मौत हो गई थी. बुधवार को पहला हमला उस वक्त हुआ जब एक आत्मघाती हमलावर दमिश्क के मध्य में अदालत भवन में प्रवेश करने दौड़ा. जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने खुद को उड़ा दिया.

सरकारी समाचार एजेंसी ‘सना’ ने पुलिस सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया, ‘‘अदालत में आतंकवादी आत्मघाती बम हमले में शुरुआती तौर पर 25 लोगों की मौत हो गई और अनेक घायल हो गए.’’ एक स्थानीय अभियोजक ने सरकारी टेलीविजन को बताया, ‘‘आतंकवादियों ने भीड़भाड़ वाले वक्त पर असैनिकों को निशाना बनाया.’’

अभियोजक ने बताया, ‘‘आत्मघाती हमलावर ने घुसने की कोशिश की और जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह अंदर की तरफ दौड़ा और खुद को विस्फोट से उड़ा लिया.’’ दूसरा विस्फोट थोड़ी ही देर बाद रबवे इलाके में हुआ. बहरहाल, अभी वहां के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com