विज्ञापन
This Article is From Feb 29, 2024

अमेरिकी महिला ने 3 साल के बेटे को इस "खास" वजह से भेजा था दूर, हुआ लापता

पुलिस ने लापता बच्चे की पहचान एलिया वू के रूप में की है. कहा जा रहा है कि इस बच्चे को आखिरी बार 20 फरवीर को देखा गया था. उस दौरान एलिया वू अपनी मां (बाउर) के ब्वॉयफ्रेंड वांग के साथ था. 

अमेरिकी महिला ने 3 साल के बेटे को इस "खास" वजह से भेजा था दूर, हुआ लापता
अमेरिका में बच्चे के लापता होने का मामला (प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली:

अमेरिका में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 3 वर्षीय बच्चे की मां और उसके प्रेमी पर बच्चे की उपेक्षा करने का आरोप लगाया गया है. फॉक्स59 के अनुसार, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में अधिकारी अभी भी बच्चे की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उसे सजा के तौर पर उसकी मां के प्रेमी के साथ रहने के लिए भेजा गया था. पुलिस ने लापता बच्चे की पहचान एलिया वू के रूप में की है. कहा जा रहा है कि इस बच्चे को आखिरी बार 20 फरवीर को देखा गया था. उस दौरान एलिया वू अपनी मां (बाउर) के ब्वॉयफ्रेंड वांग के साथ था. 

फॉक्स59 के अनुसार, 39 वर्षीय वांग ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने घर पर झपकी से उठे तो उन्होंने देखा कि 3 वर्षीय बच्चा गायब था. उन्होंने यह भी कहा कि वह एलिजा की मां को छोटे बच्चे के "बुरे व्यवहार" को सुधारने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. अलग से, 31 वर्षीय बाउर ने कहा कि उनका बेटा लगभग एक सप्ताह से वांग की देखभाल में है. उन्होंने कहा कि वांग रिश्ते में "नियमों को लागू करने वाले" हैं, यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे को उनके साथ रहने के लिए भेजा. 

शिकायत का हवाला देते हुए, आउटलेट ने बताया कि अनुशासन के कुछ उदाहरणों में प्रार्थना करना, यह कहना कि उसे खेद है, और उस नियम को दोहराना शामिल है जिसे 3-वर्षीय बच्चे को याद रखना चाहिए. बाउर ने अधिकारियों से यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि मिस्टर वांग उदाहरण के तौर पर एलिजा को सिखाएं कि "एक मर्द कैसे बनें".

वांग ने एक जासूस को यह भी बताया कि बच्चे को ज्यादातर बोतल से दूध पिलाया जाता था और उसे पॉटी करना सिखाया नहीं गया था. उन्होंने कहा कि एलिजा को 12 फरवरी से 20 फरवरी तक अपने घर पर रहने के दौरान अपने पास मौजूद एक खिलौने से खेलने की अनुमति नहीं थी क्योंकि वह "टाइम आउट" में था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ईरान पर सबसे बड़ी 'चोट' के लिए इजरायल के साथ खड़े हुए ट्रंप, बोले- पहले परमाणु ठिकाने तबाह करें
अमेरिकी महिला ने 3 साल के बेटे को इस "खास" वजह से भेजा था दूर, हुआ लापता
अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट के लिए भारत के प्रयास का किया समर्थन
Next Article
अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट के लिए भारत के प्रयास का किया समर्थन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com