US: पिता की बंदूक से खेल रहा था 8 साल का बच्चा, गलती से चल गई गोली; एक बच्ची की मौत, एक अन्य घायल

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेरिफ ने कहा कि रान्डेल के बेटे के पता था कि उसने बंदूक कहां रखी है. उसके बेटे ने अलमारी से बंदूक को बाहर निकाला और उसके साथ खेलना शुरू कर दिया.

US: पिता की बंदूक से खेल रहा था 8 साल का बच्चा, गलती से चल गई गोली; एक बच्ची की मौत, एक अन्य घायल

बच्चे का पिता रान्डेल अपनी बंदूक को अलमारी में रखकर बाहर चले गया था.

वाशिंगटन:

फ्लोरिडा में अपने पिता की बंदूक से खेलते समय आठ साल के एक लड़के ने एक साल की बच्ची पर गोली चला दी. जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई. साथ ही बच्ची की बहन इस हादसे में घायल हो गई. एस्कैम्बिया काउंटी शेरिफ चिप सिमंस ने कहा कि बच्चे के 45 वर्षीय पिता रॉडरिक रान्डेल (Roderick Randall) को गिरफ्तार किया गया है और उन पर लापरवाही बरतने, एक बन्दूक रखने और सबूत छिपाने के आरोप लगे हैं. रान्डेल का एक आपराधिक रिकॉर्ड भी है.

जानकारी के अनुसार ये घटना एक मोटल में हुई है. रान्डेल अपने बेटे के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए यहां आया था.  प्रेमिका अपने दो साल के जुड़वां बच्चों और अपनी एक साल की बेटी को साथ लेकर आई हुई थी. रान्डेल अपनी बंदूक को अलमारी में रखकर बाहर चले गया था.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेरिफ ने कहा कि रान्डेल के बेटे को पता था कि उसने बंदूक कहां रखी है. उसके बेटे ने अलमारी से बंदूक को बाहर निकाला और उसके साथ खेलना शुरू कर दिया. इस दौरान प्रेमिका सो रही थी. बेटे ने बंदूक के साथ खेलना शुरू कर दिया और एक साल की लड़की को गोली लग गई. जिससे की उसकी मौत हो गई. जबकि जुड़वां बच्चों में से एक घायल हो गया है. 

ये भी पढ़ें-  PM Modi पैगंबर मोहम्मद को लेकर हुए विवाद के बाद पहुंचे UAE, राष्ट्रपति मोहम्मद बिन ज़ाएद के गले मिल कर जताई कृतज्ञता

वहीं जब पिता वापस लौटा, तो उसने पुलिस के आने से पहले बंदूक और एक अज्ञात पदार्थ जो कि ड्रग्स हो सकता था उसे कमरे से बाहर फेंक दिया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आरोपी पिता को पकड़ लिया. 

एवरीटाउन फॉर गन सेफ्टी की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, हर साल, संयुक्त राज्य अमेरिका में सैकड़ों बच्चों को अलमारी, नाइटस्टैंड दराज, बैकपैक्स और पर्स इत्यादि जगह पर असुरक्षित, भरी हुई बंदूकें मिल जाती है. जो कि इस तरह की घटना का कारण बनती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उदयपुर हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए NIA की टीम रवाना