3 साल के बच्चे ने चलाई बंदूक, मां की हुई मौत....पुलिस ने दर्ज किया बयान

अब तक अमेरिका में बच्चों की तरफ से गैर इरादतन गोली चलाने की 194 घटनाएं हुई हैं. इसके कारण 82 लोगों की मौत हुई है और 123 घायल हुए हैं. 

3 साल के बच्चे ने चलाई बंदूक, मां की हुई मौत....पुलिस ने दर्ज किया बयान

दर्ज किया गया बयान दुर्घटनास्थल से मिले सबूतों और मृतका की चोट से मिलान खाता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

अमेरिका (US) में एक तीन साल के बच्चे ने गलती से बंदूक चला दी और अपनी मां को मार डाला. अमेरिका में कानून लागू करने वाली एजेंसियों ने यह जानकारी दी है. शेरिफ ऑफिस की फेसबुक पोस्ट के अनुसार, यह घटना बुधवार को दक्षिणी कैरोलिना में हुई. इसमें कहा गया कि "बच्चे के हाथ एक खुली हुई बंदूक लग गई, इस दुर्घटना का नतीजा महिला की मौत के तौर पर सामने आया." शेरिफ ऑफिस ने महिला की पहचान कोरा लिन बुश के तौर पर की है. वह स्पार्टनबर्ग में रहती थी. दुर्घनटना के दो घंटे बाद 33 साल की महिला की स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई.   

शेरिफ दफ्तर ने बच्चे की नानी के बयान के आधार पर स्टेटमेंट रिलीज़ किया. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक यह बयान दुर्घटनास्थल से मिले सबूतों और मृतका की चोट से मिलान खाता है." 

इसके अलावा और कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, अधिकारियों का कहना है कि जांच जारी है. मीडिया रिलीज़ में कहा गया कि शेरिफ ऑफिस को स्पार्टनबर्ग रीजनल मेडिकल सेंटर से सुबह 10:35 पर एक कॉल आया. यह कॉल गोलीबारी से हुई मौत से संबंधित था. अब इस मामले की फॉरेंसिक जॉंच की जाएगी. 

मिस बुश को अस्पताल ले जाने के बाद शरिफ ऑफिस ने उसकी मां से बात की और कहा कि उनका बयान, सबूतों से मेल खाता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि जांच जारी है, लेकिन सभी संकेत इसी तरफ जा रहे हैं कि छोटे बच्चे के हाथ में अनसिक्योर गन आ गई.  सीबीएस -एफिलेट न्यूज़ 19 ने बताया कि अब तक अमेरिका में बच्चों की तरफ से गैर इरादतन गोली चलाने की 194 घटनाएं हुई हैं. इसके कारण 82 लोगों की मौत हुई है और 123 घायल हुए हैं.