विज्ञापन
This Article is From Sep 17, 2023

ब्राजील में प्लेन क्रैश होने से 12 यात्रियों और 2 क्रू मेंबर की मौत

Brazil Plane Crash in Amazon: न्यूज साइट यूओएल (UOL) ने स्टेट सिक्योरिटी सेक्रेटरी विनीसियस अल्मेडा का हवाला देते हुए कहा कि प्लेन में सवार यात्री ब्राजीलियाई थे, जो स्पोर्टफिशिंग के लिए इस रीजन मे ट्रैवल कर रहे थे.

ब्राजील में प्लेन क्रैश होने से 12 यात्रियों और 2 क्रू मेंबर की मौत
Brazil Plane Crash in Amazon:  ब्राज़ीलियाई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस दुर्घटना में प्लेन में सवार किसी की भी जान नहीं बच पाई.

Brazil Plane Crash in Amazon: शनिवार को ब्राजील में प्लेन क्रैश होने से 14 लोगों की मौत हो गई. स्टेट गवर्नर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शनिवार को ब्राजीलियाई अमेजन के उत्तरी शहर बार्सिलोस में एक प्लेन क्रैश हो गया. इस दुर्घटना में 12 यात्रियों और 2 क्रू मेंबर की मौत हुई है. 

दुर्घटना में प्लेन में सवार कोई भी ज़िंदा नहीं बचा

 AFP के अनुसार, ब्राज़ीलियाई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस दुर्घटना में प्लेन में सवार किसी की भी जान नहीं बच पाई. स्टेट ऑफिशियल ने इससे अधिक जानकारी के अनुरोधों पर तुरंत जवाब नहीं दिया है.

प्लेन ने परमनौस से बार्सिलोस के लिए भरी थी उड़ान

न्यूज साइट G1 ने कहा कि यह 18 यात्रियों वाला ईएमबी-110 प्लेन था, जो ब्राजीलियाई एयरक्राफ्ट-मेकर एम्ब्रेयर द्वारा निर्मित डबल इंजन वाला टर्बोप्रॉप था. इस प्लेन ने कथित तौर परमनौस से बार्सिलोस तक के लिए उड़ान भरी थी . यह लगभग 90 मिनट की फ्लाइट थी. यह रीजन रियो नीग्रो पर स्थित अमेजन नदी और कई राष्ट्रीय उद्यानों और अन्य संरक्षित क्षेत्रों से घिरा है.

स्पोर्टफिशिंग के लिए जा रहे थे यात्री

वहीं, न्यूज साइट यूओएल (UOL) ने स्टेट सिक्योरिटी सेक्रेटरी विनीसियस अल्मेडा का हवाला देते हुए कहा कि प्लेन में सवार यात्री ब्राजीलियाई थे, जो स्पोर्टफिशिंग के लिए इस रीजन मे ट्रैवल कर रहे थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NASA SpaceX Crew-9 Mission : सुनिता विलियम्‍स सहित दो अंतरिक्ष यात्रियों की वापसी के लिए सफलतापूर्वक लॉन्‍च किया मिशन
ब्राजील में प्लेन क्रैश होने से 12 यात्रियों और 2 क्रू मेंबर की मौत
यूक्रेन का दावा- रूस ने रात भर में 67 ड्रोन दागे, कीव शहर के मध्य भाग तक हमले दुर्लभ घटना
Next Article
यूक्रेन का दावा- रूस ने रात भर में 67 ड्रोन दागे, कीव शहर के मध्य भाग तक हमले दुर्लभ घटना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com