यूपी के एक क्लास रूम में शिक्षिका का हाथ मालिश करते दिखा छात्र, वीडियो वायरल होने पर हुई सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सरकारी शिक्षिका को एक छात्र से अपने हाथ की मालिश करवाते हुए देखा गया. उसी समय किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है.

यूपी के एक क्लास रूम में शिक्षिका का हाथ मालिश करते दिखा छात्र, वीडियो वायरल होने पर हुई सस्पेंड

क्लास रूम में शिक्षिका अपने हाथों की मालिश छात्र से करवाती हुई.

हरदोई :

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सरकारी शिक्षिका को एक छात्र से अपने हाथ की मालिश करवाते हुए देखा गया. उसी समय किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है. घटना इस सप्ताह की शुरुआत में हरदोई (Hardoi)  के पोखरी प्राइमरी स्कूल (Primary School) में हुई थी. वीडियो में शिक्षिका एक कुर्सी पर आराम कर रही है और एक छात्र उसके पास खड़ा है और जब पढ़ने-पढ़ाने का काम होना चाहिए तब वह शिक्षिका हाथों की मालिश करवा रही थी. दूसरे बच्चे अपने-अपने काम करते नजर आते हैं.

वीडियो को कक्षा में मौजूद किसी व्यक्ति ने शूट किया था और यह जल्द ही सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगा जहां यह वायरल हो गया.

शिक्षिका को एक बोतल से पानी पीते हुए देखा गया है क्योंकि लड़का उसके बाएं हाथ की मालिश करता है. जब मालिश चल रही होती है, तो शिक्षिका क्लास के अन्य बच्चों पर चिल्लाते हुए दिखाई देती है. 

शिक्षिका की पहचान उर्मिला सिंह के रूप में हुई है. वह बावन प्रखंड स्थित पोखरी प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. वीडियो वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) वीपी सिंह ने घटना पर संज्ञान लिया और प्रखंड शिक्षा अधिकारी को जांच शुरू करने और विभागीय कार्रवाई करने को कहा. वीपी सिंह ने कहा कि प्रखंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच, मथुरा में, एक शिक्षक को छात्रों द्वारा लगाई गई प्लास्टिक की कुर्सियों पर चढ़कर एक बाढ़ वाले स्कूल में जाते देखा गया.

उधर मथुरा में एक शिक्षिका को छात्रों द्वारा लगाई गई प्लास्टिक की कुर्सियों पर चढ़कर पानी में डूबे स्कूल में जाते देखा गया. बुधवार को हुई भारी बारिश से स्कूल के प्रवेश द्वार पर बाढ़ जैसे हालात हो गए थे. तो छात्रों ने कुर्सियों की एक कतार बनाई जिसपर चढ़ते हुए वो शिक्षिका एक सूखी जगह पर उतरती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद शिक्षिका को सस्पेंड कर दिया गया.