ऋषिकेश में 2 अलग-अलग घटनाओं में तीन युवक गंगा नदी में बहे, तलाश जारी

दोनों घटनाओं में राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने तलाशी अभियान चलाया. हालांकि, उनका अभी कुछ पता नहीं चला है.

ऋषिकेश में 2 अलग-अलग घटनाओं में तीन युवक गंगा नदी में बहे, तलाश जारी

ऋषिकेश:

उत्तराखंड के ऋषिकेश में बुधवार को दो घटनाओं में तीन युवक गंगा नदी के पानी में बह गए. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, तीनों युवकों की तलाश के लिए नदी में अभियान चलाया गया. हालांकि, अभी तक उनका कुछ पता नही चला है. पहली घटना ऋषिकेश के शिवपुरी में नमामि गंगे घाट पर हुई, जहां होली के अवसर पर गंगा में नहाने आए युवकों के एक दल के दो सदस्य पानी के साथ बह गये. दोनों युवक बी टेक के छात्र थे जो देहरादून में पढते थे. नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने पर दोनों डूबने लगे थे.

मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी आदित्य राज और उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले उत्कर्ष (दोनों की उम्र 22 वर्ष) के रूप में हुई है.वहीं, एक दूसरी घटना में पटना वॉटर फॉल में अपने दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक नदी के पानी में बह गया. किनारे पर पैर फिसलने से युवक नदी के पानी के साथ बह गया. युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले शोभित यादव (30) के रूप में हुई है.

दोनों घटनाओं में राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने तलाशी अभियान चलाया. हालांकि, उनका अभी कुछ पता नहीं चला है.पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को पुन: तलाशी अभियान चलाया जाएगा .

ये भी पढ़ें-

उप-राष्ट्रपति ने राज्यसभा समितियों में अपने 8 निजी कर्मचारी किए नियुक्त, विपक्ष ने कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"शहर धुआं-धुआं" : कोच्चि के वेस्ट प्लांट में 7 दिन पहले लगी आग को बुझाने NAVY को आना पड़ा
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)