विज्ञापन

"योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे CM" : केशव प्रसाद मौर्य ने की तारीफ

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने CM योगी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि देश में योगी जी जैसा कोई मुख्यमंत्री है क्या?

"योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे CM" :  केशव प्रसाद मौर्य ने की तारीफ
मिर्जापुर:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सबसे अच्छा मुख्यमंत्री बताया है. मिर्जापुर में एक कार्यक्रम में केशव मौर्य ने कहा कि देश में योगी जी जैसा कोई मुख्यमंत्री है क्या? केशव मौर्य के बारे में चर्चाएं रहती हैं कि उनके संबंध सीएम योगी से ठीक नहीं रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में केशव मौर्य ने पीएम मोदी के साथ साथ सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ कर ये जताने की कोशिश की है कि यूपी में सब ‘ऑल इज़ वेल' है.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर दौरे पर थे. इस दौरान भू-माफियाओं से परेशान पीड़ित परिवार ने डिप्टी सीएम का काफिला रोककर उनसे मदद की गुहार लगाई. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का काफिला पीड़ित परिवार ने रोक लिया. हाथों में बैनर लेकर उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य से माफिया पर कार्रवाई करने गुहार लगाई. इस दौरान डिप्टी सीएम ने गाड़ी से बाहर आकर पीड़ित परिवार की समस्या सुनी. उन्होंने पीड़ित परिवार से आवेदन भी लिया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रविवार को कहा कि इस सीट पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी. विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने दुष्प्रचार करके जनता को गुमराह करने का काम किया. जनता उनकी असलियत अब जान चुकी है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"नजर रहेगी कि किसी अभ्‍यर्थी के साथ नाइंसाफी न हो" : यूपी शिक्षक भर्ती मामले पर अखिलेश यादव
"योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे CM" :  केशव प्रसाद मौर्य ने की तारीफ
रक्षाबंधन पर गोरखनाथ धाम पहुंचे सीएम योगी, दर्शन-पूजन कर लिए आशीर्वाद
Next Article
रक्षाबंधन पर गोरखनाथ धाम पहुंचे सीएम योगी, दर्शन-पूजन कर लिए आशीर्वाद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com