'पुलिस कस्‍टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्‍याय' : आगरा की घटना पर प्रियंका गांधी वाड्रा का यूपी सरकार पर निशाना

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलिस हिरासत में अरुण वाल्‍मीकि नाम के शख्‍स की मौत को लेकर ट्वीट किया.

'पुलिस कस्‍टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्‍याय' : आगरा की घटना पर प्रियंका गांधी वाड्रा का यूपी सरकार पर निशाना

प्रियंका ने पुलिस हिरासत में अरुण वाल्‍मीकि नाम के शख्‍स की मौत को लेकर ट्वीट किया है

नई दिल्‍ली :

Uttar Pradesh: आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्‍य उत्‍तर प्रदेश में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव (UP Assembly polls 2022)होने हैं. चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी सरगर्मियां बढ़ रही हैं. सारी पार्टियां, वोटरों को लुभाने के हर जतन कर रही है और एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहीं. प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी की राज्‍य में अपनी खोई जमीन तलाशने के लिए पूरा जोर लगा रही है. प्रियंका ने मंगलवार को ही एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ऐलान किया था कि उनकी पार्टी राज्‍य में 40% टिकट महिलाओं को देगी. उन्‍होंने बुधवार को एक ट्वीट करके राज्‍य में खराब कानून व्‍यवस्‍था की स्थिति के लिए योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर निशाना साधा.

प्रियंका ने आगरा में पुलिस हिरासत में अरुण वाल्‍मीकि नाम के सफाईकर्मी की मौत को लेकर यह ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, 'किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है?आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है. भगवान वाल्मीकि जयंती के दिन उत्‍तर प्रदेश सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है. उच्चस्तरीय जांच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले. '

गौरतलब है कि प्रियंका ने कल एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने का फैसला महिला सशक्‍तीकरण के लिए यह फैसला लिया गया है. यह निर्णय उन महिलाओं के लिए है जो बदलाव चाहती हैं और चाहती हैं कि प्रदेश आगे बढ़े. उन्‍होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि बदलाव चाहते हैं तो इंतजार मत करिए. प्रियंका ने उम्‍मीद जताई थी कि पार्टी इस बार यूपी चुनावों में अच्‍छा प्रदर्शन करेगी.

- - ये भी पढ़ें - -
* "अब महाराष्ट्र कांग्रेस में उठापटक, शीर्ष प्रवक्ता ने छोड़ा पद? सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी
* 'कहा था सब साथ ही हैं' : कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पंजाब के मंत्री ने साधा निशाना
* "WHO के महानिदेशक ने भारत के कोविड टीकाकरण प्रयासों की सराहना की : स्वास्थ्य मंत्री

वीडियो: कुशीनगर एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, कई खूबियों से लैस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com