UP: हत्या समेत कई मामलों में फरार BJP नेता विधायक के घर से भागते वक्त अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक 1997 में हत्या के एक मामले में एडीजी कोर्ट ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है.

UP: हत्या समेत कई मामलों में फरार BJP नेता विधायक के घर से भागते वक्त अरेस्ट

पुलिस ने बीजेपी नेता शैलेंद्र सिंह भवानी को गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने एक हत्या के मामले में फरार चल रहे बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया. बीजेपी नेता को पुलिस ने एक बीजेपी विधायक के घर के बाहर से भागते समय गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शैलेंद्र सिंह भवानी है. पकड़ा गया आरोपी 2012 में हरदोई सदर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. गिरफ्तार शख्स पर हत्या के अलावा और भी कई अपराधों के मामले दर्ज होने के साथ हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है. 

बताते चलें कि शैलेंद्र सिंह भवानी ने 2012 में बीजेपी के टिकट पर हरदोई सदर विधानसभा सीट पर चुनाव में उतरे थे.  पुलिस के मुताबिक 1997 में हत्या के एक मामले में एडीजी कोर्ट ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है उसी में यह काफी समय से फरार चल रहे था. बीती रात पुलिस को इनके देहात कोतवाली इलाके में होने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस की टीमों ने बीजेपी नेता का पीछा किया. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. वही इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ विनोद द्विवेदी ने बताया कि यह शैलेंद्र सिंह भवानी ग्राम कहां के रहने वाले हैं जो कोतवाली देहात से मजारिया हिस्ट्रीशीटर हैं और इनके खिलाफ एडीजे कोर्ट से 302 के मामले में कुर्की वारंट जारी था. पहले से इनके पीछे पुलिस लगी हुई थी इसके अतिरिक्त इनके ऊपर दर्जनों मुकदमे हैं और जिनकी तलाश में थी कल वह उसी कुर्की के वारंट के मध्य नजर इनकी लोकेशन शहर में पाई गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-