उत्तर प्रदेश : महिला की साड़ी खींचने के मामले में 6 पुलिस वाले सस्पेंड, 1 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक महिला की साड़ी उतारने की कोशिश करने के मामले में 6 पुलिस वाले सस्पेंड किए गए.

उत्तर प्रदेश : महिला की साड़ी खींचने के मामले में 6 पुलिस वाले सस्पेंड, 1 आरोपी गिरफ्तार

महिला की साड़ी खींचते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

खास बातें

  • महिला की खींची थी साड़ी
  • 6 पुलिस वाले सस्पेंड
  • अब तक 1 आरोपी गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक महिला की साड़ी उतारने की कोशिश करने के मामले में 6 पुलिस वाले सस्पेंड किए गए. इनमें एक सीओ, दो इंस्पेक्टर और तीन सब-इंस्पेक्टर शामिल हैं. लखीमपुर-पसगवां में हुए महिला के चीरहरण मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस ने चार टीमें लगाई हैं. उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. वीडियो में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा का प्रतिनिधि भी नजर आ रहा है. पुलिस ने वीडियो से उसकी पहचान की.

पसगवां ब्लॉक पर समाजवादी पार्टी (SP) प्रत्याशी व प्रस्तावक महिला से हुई शर्मनाक घटना के मामले में पसगवां थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने लूट, छेड़छाड़, बलवा जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दो भाजपा कार्यकर्ता नामजद हैं. कई अज्ञात के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव : मतगणना के दौरान सपा नेताओं पर पुलिस ने किया बल प्रयोग

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Violence) में हो रहे पंचायत चुनावों के दौरान गुरुवार को पूरे प्रदेश में जबरदस्त हिंसा, मारपीट और हंगामे की खबरें मिलीं. कई जगह गोलियां और हथगोले भी चले हैं. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि तमाम जगह BJP के लोगों ने उनके ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार को नामांकन नहीं करने दिया या उनका पर्चा फाड़ दिया.


प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 65 किलोमीटर दूर सीतापुर के कसमंडा में ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवार मुन्नी देवी पर्चा दाखिल करने जा रही थीं. वहां बीजेपी के विधायक और उनके कार्यकर्ता खड़े थे. वहां गोलियों और हथगोलों के बीच पुलिस खुद अपनी जान बचाती दिखी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन में दबंगों की दहशत, कई जगह हिंसा