यूपी : अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, टायर फटने से हुआ हादसा, तीन की मौत

हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. राहत एवं बचाव कार्य के लिए क्रेन और जेसीबी की मदद ली गई.

यूपी : अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, टायर फटने से हुआ हादसा, तीन की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

सुलतानपुर (उप्र):

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बुधवार को सुबह अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-330पर कूरेभार बाजार में तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रक टायर फट जाने के बाद अनियंत्रित हो कर एक अन्य ट्रक से टकराया और फिर सड़क के किनारे चाय की एक दुकान जा घुसा, जिससे दो स्थानीय लोगों और ट्रक चालक की मौत हो गई.

पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. राहत एवं बचाव कार्य के लिए क्रेन और जेसीबी की मदद ली गई.

कूरेभार के थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि कूरेभार बाजार में पवन नामक व्यक्ति की चाय की दुकान है. रोज की तरह बुधवार को सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला. तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया और वह अनियंत्रित हो कर दूसरे ट्रक से टकराने के बाद सीधे पवन की दुकान में जा घुसा.

मिश्र के अनुसार, हादसे में दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38), निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (58), निवासी चमुरखा कूरेभार और राकेश कसौधन (35), निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर ही मौत हो गई है.

पुलिस ने सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घायलों में पवन (25), निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50), निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार और दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा, निवासी प्रयागराज को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)