विज्ञापन

सुल्तानपुर दुकान डकैती मामले में एक और आरोपी का एनकाउंटर, एक लाख का था इनाम

गत 28 अगस्त को पांच बदमाशों ने ठठेरी बाजार स्थित सर्राफा व्यवसायी भरत सोनी के यहां 1 करोड़ 40 लाख रुपये की डकैती को अंजाम दिया था. वारदात के बाद से ही पांच आरोपी फरार थे.

सुल्तानपुर दुकान डकैती मामले में एक और आरोपी का एनकाउंटर, एक लाख का था इनाम
सुल्तानपुर दुकान डकैती मामले के तीन आरोपी अभी भी फरार हैं.
अमेठी:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सुल्तानपुर में एक दुकान में हुई डकैती के मामले में एक और आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है. अमेठी जिले के पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर में सर्राफा व्यवसायी की दुकान में पिछले महीने दिनदहाड़े डकैती की गई थी. उत्तर प्रदेश Special Task Force ने इस मामले के एक और बदमाश को जिसपर एक लाख का इनाम था, उसे उन्नाव में मुठभेड़ में मार गिराया है. अनुज प्रताप सिंह से पहले पुलिस ने 5 सितंबर को एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को भी ढेर कर दिया था.

1 करोड़ की डैकती का मामला

बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के चौक ठठेरी बाजार स्थित सर्राफा व्यवसायी भरत सोनी के यहां 1 करोड़ 40 लाख रुपये की डकैती हुई थी. सर्राफा व्यवसायी के यहां घुसकर लूट करने वाले 5 बदमाशों में अनुज प्रताप सिंह भी शामिल था.

डकैती कांड मामले में 1 लाख के इनामी फुरकान,अरबाज और अंकित यादव अभी भी चल रहे फरार.

पहले भी की थी चोरी का वारदात

जनापुर गांव निवासी बदमाश अनुज प्रताप सिंह पर कुल दो मुकदमे दर्ज हैं. गुजरात के सूरत जिले में स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में हुई लूट और सुल्तानपुर के कोतवाली नगर मामले में ज्वैलर्स डकैती कांड में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. मृतक अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर के बाद पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अनुज प्रताप मेरा लड़का था और सूरत में इसके ऊपर एक ही केस था और बाकी सुल्तानपुर में केस था पुलिस ने एनकाउंटर कर के उसको मृत घोषित कर दिया. हम लोगों को इस विषय में कोई जानकारी नहीं है. 3 मई को ये घर आया था और 4 जून को ये चला गया था.

अनुज के पिता ने कहा विपक्ष ने कहा था केवल जाती विशेष का एनकाउंटर सरकार करवा रही है. आज देख लीजिए ठाकुरों का भी एनकाउंटर हो गया है. जिनके ऊपर 35 से 40 केस है उनका एनकाउंटर नहीं हो रहा है. जिनके ऊपर 2 से चार केस हैं, उनका एनकाउंटर हो रहा है. सरकार की मर्जी है चाहे जो करे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बच्ची से कर रहा था दरिंदगी की कोशिश, रक्षक बनकर आए बंदर, जानिए हुआ क्या
सुल्तानपुर दुकान डकैती मामले में एक और आरोपी का एनकाउंटर, एक लाख का था इनाम
कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काट ले गये बदमाश, कब्र के पास मिला तंत्र-मंत्र का सामान
Next Article
कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काट ले गये बदमाश, कब्र के पास मिला तंत्र-मंत्र का सामान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com